रीजनल भाषा में काम करने पर पंकज त्रिपाठी बोले:मेरे डायलॉग कोई दूसरा डब करे, यह मुझे पसंद नहीं

12 दिन पहले

पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शेरदिल: द पीलीभीत सागा के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी फिल्म 24 जून को रिलीज होगी। प्रमोशन के दौरान ही पंकज ने एक बयान में कहा कि मुझे ऐसी भाषा में फिल्म या वेब शो में काम करना पसंद नहीं है, जिसमें मैं सजह नहीं हूं। इसके साथ ही कहा मैं किसी रीजनल भाषा की फिल्म में भी काम करना नहीं पसंद करूंगा।

मेरी आवाज के बिना मेरी एक्टिंग अधूरी है
इंटरव्यू में पंकज ने कहा मुझे ऐसी भाषा में फिल्म और शो करना पसंद नहीं है, जिसमें मैं सहज नहीं हूं। मुझे यह भी नहीं पसंद कि मेरे डायलॉग कोई दूसरा डब करे। क्योंकि मेरी एक्टिंग और एक्सप्रेशन को मेरी आवाज पूरी करती है। इसके बिना मेरा रोल अधूरा है।

इसी इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या आप बंगाली फिल्म करेंगे? इसका जवाब देते हुए पंकज बोले- मैं बंगाली भाषा थोड़ा बहुत जानता हूं और पूरी तरह समझता हूं लेकिन इसे ज्यादा अच्छे से बोल नहीं पाऊंगा। यह एक बंगाली किरदार निभाने के लिए के पूरा नहीं है। हां, अगर बंगाली फिल्म में मेरा कैरेक्टर हिंदी बोलने वाला हो, तो मैं ऐसी फिल्म करना जरूर पसंद करूंगा।

शेरदिल में पत्नी ने किया है कैमियो
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, मेरी वाइफ मृदुला फिल्म 'शेरदिल' से डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने फिल्म में एक सीन किया है। डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी ने उनसे यह रोल करने के लिए कहा था। फिल्म में काम करने के लिए मृदुला ने तुरंत हां कह दिया क्योंकि उन्हें फिल्म में एक सुंदर बंगाली साड़ी पहनने को मिल रही थी। यह एक आसान रिश्वत थी। हालांकि इसके लिए उन्हें कोई पेमेंट नहीं मिली।

'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' में नजर आऐंगे एक्टर
पंकज अपनी अपकमिंग फिल्म 'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' में एक गांव के प्रधान के किरादर में नजर आएंगे। फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 24 जून को रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह फुकरे 3 में दिखाई देंगे। वहीं अगले हफ्ते से वो अपनी वेब सीरीज मिर्जापुर के 3 सीजन की शूटिंग में जुटेंगे। इसमें वह कालीन भैया के किरदार में दिखाई देंगे।

खबरें और भी हैं...