नई शुरुआत:पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला कर रही हैं 'शेरदिल' से डेब्यू, बंगाली महिला के रोल में नजर आएंगी

11 दिन पहले

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'शेरदिल' के जरिए उनकी पत्नी मृदुला बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। पंकज ने बताया कि फिल्म में मृदुला का कैमियो है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इसमें काम करने के लिए उन्होंने किसी भी तरीके की फीस भी नहीं मांगी हैं। फिल्म में मृदुला एक बंगाली रोल में नजर आएंगी।

मृदुला ने फिल्म में काम करने के लिए नहीं ली कोई पेमेंट

पंकज ने बताया, "मेरी वाइफ मृदुला फिल्म 'शेरदिल' से डेब्यू करेंगी। उन्होंने फिल्म में एक सीन किया है। डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी ने उनसे यह रोल करने के लिए कहा था। फिल्म में काम करने के लिए मृदुला ने तुरंत हां कह दिया क्योंकि उन्हें फिल्म में एक सुंदर बंगाली साड़ी पहनने को मिल रही थी। यह एक आसान रिश्वत थी। हालांकि इसके लिए उन्हें कोई पेमेंट नहीं मिली।"

10वीं क्लास से एक दूसरे को पसंद करते थे पंकज-मृदुला

पंकज ने साल 2004 में मृदुला से शादी की थी। एक इंटरव्यू में पंकज ने बताया था कि जब वो 10वीं क्लास में थे तब उन्होंने पहली बार मृदुला को एक शादी के फंक्शन में देखा था। इसके बाद दोनों की मुलाकात हुई और पंकज ने ठान लिया कि वो मृदुला से शादी करेंगे। शादी के बाद पंकज फिल्मों में काम करना चाहते थे। हालांकि उनका न तो कोई फिल्मी बैकग्राउंड था और न ही वो अमीर थे, इस वजह से उन्हें काम ढूंढने के चलते लंबे समय तक घर पर बैठना पड़ा था। ऐसे में उनकी पत्नी मृदुला की सैलरी से घर का खर्चा चलता था। मृदुला की इस मेहनत की वजह से पंकज एक बड़े स्टार बन पाए।

'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' में नजर आएंगे पंकज

पंकज त्रिपाठी 'मिर्जापुर', 'सेक्रेड गेम्स' और क्रिमिनल जस्टिस जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। एक्टर फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 24 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ सयानी गुप्ता और नीरज काबी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...