सेहत का सवाल:परेश रावल ने सरकार से पूछा- 50% क्षमता के साथ बार और थिएटर्स खुल सकते हैं, जिम क्यों नहीं है?

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना के मामलों के बढ़ने के कारण, महाराष्ट्र सरकार ने शनिवार को नए नियम लागू कर दिए हैं। सरकारी सर्कुलर में कहा गया है कि थिएटर, रेस्तरां और बार 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोले जा सकते हैं। जबकि स्वीमिंग पूल, जिम, स्पा, वेलनेस सेंटर बंद रहेंगे। इन्हीं बदलावों पर रिएक्ट करते हुए परेश रावल ने जिम बंद होने के पीछे के तर्क पर सवाल उठाया है।

परेश ने कहा जिम आवश्यक सेवा नहीं
परेश ने ट्वीट किया, “ट्रेनों, थिएटरों और बार और रेस्तरां आदि को 50% क्षमता के साथ खुले रहने की अनुमति है, लेकिन जिम को नहीं !!! इसके पीछे क्या लॉजिक है? क्या अपने स्वास्थ्य की देखभाल करना अपराध है? क्या यह एक आवश्यक सेवा नहीं है?" हालांकि परेश के इस सवाल पर यूजर्स ने उन्हें जिम बंद होने के कारण भी गिनाए हैं।

कोविड से जूझ रहा बॉलीवुड
नई लहर ने बॉलीवुड में फिल्मों की शूटिंग को प्रभावित किया है। जिसके चलते 'जर्सी', 'पृथ्वीराज', 'आरआरआर' और 'राधे श्याम' जैसी फिल्मों की रिलीज को टाल दिया गया है, जबकि 'टाइगर 3' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पर रोक दी गई है। हाल के दिनों में जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, एकता कपूर, मृणाल ठाकुर, मधुर भंडारकर, नफीसा अली और अरिजीत सिंह जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...