दिल्ली NCR में महंगे बिके पठान के टिकट:एडवांस बुकिंग में 1600 से 2400 रुपए तक पहुंचा रेट, लखनऊ में हाउसफुल हुए शोज

4 दिन पहले

पठान की एडवांस बुकिंग 19 जनवरी से शुरू हो चुकी है। इस बीच रिलीज से पहले ही फिल्म ने कमाई के रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए हैं। पठान की मूवी टिकट्स के दाम आसमान छू रहे हैं, दिल्ली, गुरुग्राम समेत NCR में पठान की टिकट 1600 से 2400 रुपए के बीच बिक रहे हैं। लेकिन किंग खान के फैंस बड़े पर्दे पर उन्हें देखने के लिए हजारों रुपए देने के लिए तैयार हैं।

गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल में 2400 में मिला पठान का टिकट
दरअसल सोशल मीडिया पर एक पोस्ट बेहद सुर्खियों में है। जहां गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल में पठान के टिकट की कीमत 2400, 2200, 2000 रुपए में बिक रहा है। महंगे टिकट होने के बावजूद, थिएटर के सारे शोज फुल हैं।

दिल्ली के मल्टीप्लेक्स में 2000 से 2200 रुपए पठान की कीमत
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली के कई मल्टीप्लेक्स में पठान का टिकट 2000 से 2200 रुपए तक बिक रहा है। मॉर्निंग शो के टिकट्स के दाम भी करीब 1000 रुपए हैं, वहीं इवनिंग और नाइट शो में टिकटों की कीमत और भी ज्यादा है। एडवांस बुकिंग के हिसाब से डाटा निकाला जाए तो फिल्म पहले दिन 18 करोड़ पहले ही जुटा चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अपने ओपनिंग वीकेंड पर 150 से 200 करोड़ तक कमा सकती है।

एडवांस बुकिंग के बाद लखनऊ में थिएटर हुए हाउसफुल
केवल एडवांस बुकिंग के जरिए फिल्म ने लखनऊ धमाल मचा रखा है। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर टिकट बुकिंग वेबसाइट का स्क्रीनशॉट का ट्रेलर शेयर करते हुए, दावा किया है कि पठान की एडवांस बुकिंग में ही थिएटर हाउसफुल हो गए हैं। 25 जनवरी और 26 जनवरी के दिन IMAX पूरी तरह से हाउसफुल है।

केजीएफ और वॉर का रिकॉर्ड तोड़ेगी पठान!
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पठान की एडवांस बुकिंग 58% से अधिक हो चुकी है। हिंदी भाषा की बात करें एडवांस बुकिंग के मामले में ऋतिक रोशन की वार और यश की केजीएफ 2 ने रिकॉर्ड बनाया था। रिलीज से पहले सिर्फ एडवांस बुकिंग में दोनों फिल्मों ने लगभग 20 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन किया था। अब पठान दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड तोड़ने के करीब है।

खबरें और भी हैं...