पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुशांत सुसाइड केस:सुशांत के केस में जांच के लिए मुंबई के लिए रवाना हुए पटना एसपी विनय कुमार, बहन श्वेता ने फिर लगाई पीएम से गुहार

2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अब और पेचीदा होता जा रहा है। महाराष्ट्र पुलिस के बिहार पुलिस के सहयोग न करने की खबरों के बाद अब पटना के एसपी विनय कुमार मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं। इसके पहले मुंबई पुलिस द्वारा बिहार पुलिस की टीम को सुशांत की मौत से जुड़े जरूरी डॉक्यूमेंट्स न देने की खबरें आई थीं।

बिहार डीजीपी ने भी कहा सहयोग नहीं मिल रहा

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले में सहयोग नहीं कर रही है। उन्होंने न तो पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट हमें सौंपी, न सीसीटीवी फुटेज और न ही कोई सूचनाएं, जो अब तक जांच के दौरान सामने आईं। डीजीपी ने कहा कि सुशांत केस बड़ी मिस्ट्री हो गई है। इससे पर्दा उठना चाहिए। इस मामले की सच्चाई जल्द सामने आनी चाहिए। बिहार पुलिस जांच के लिए सक्षम है। परिवार के लोग चाहते हैं तो सीबीआई जांच के लिए आवेदन दें। इस मामले में जिन्हें आरोपी बनाया गया है, वे भागते फिर रहे हैं। बिहार पुलिस इतनी आसानी से केस को नहीं जाने देगी। सच्चाई सामने लाकर रहेंगे।

चाबी बनाने वाले से होगी पूछताछ

इस बीच पटना पुलिस भी उस चाबी बनाने वाले से पूछताछ करने वाली है, जिसे सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने 14 जून के दिन दरवाजा तोड़ने के लिए बुलाया था। पुलिस के अनुसार चाबी बनाने वाले को पूरे मामले की पूछताछ की जाएगी। हालांकि हाल ही में बिहार पुलिस ने सुशांत का डेथ सीन रिक्रिएट किया था, साथ ही घर के नौकरों से भी पूछताछ की थी।

सुशांत की बहन ने फिर किया ट्वीट

सुशांत की बहन श्वेता ने एक बार फिर पीएम मोदी को ट्वीट करते हुए मामले में हस्तक्षेप की मांग की है। श्वेता ने लिखा- माय डियर सर, यह हमारे लिए लोकमान्य तिलक के सिद्धांत न्याय की भावना को सार्थक करने का समय है। जिसे आपने प्रेरित किया है। आपसे मेरा विनम्र अनुरोध है कि इस केस में जितनी जल्दी हो सके हस्तक्षेप कीजिए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement