सोशल मीडिया से:पत्रलेखा की शादी के बाद छोटी बहन पर्णलेखा ने लिखा बहन के नाम इमोशनल नोट, शेयर की अनसीन फोटोज

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 11 साल के साथ के बाद 15 नवंबर 2021 को चंडीगढ़ में शादी कर ली है। उनकी शादी चंडीगढ़ के सेवन स्टार ओबेरॉय सुखविलास होटल में फैमिली, फ्रेंड्स और कुछ बॉलीवुड सेलेब्स की मौजूदगी में हुई थी। जहां दोनों को अपने दोस्तों और शुभचिंतकों से हार्दिक शुभकामनाएं और प्यार मिल रहा है, वहीं पत्रलेखा की बहन पर्णलेखा उन्हें काफी मिस कर रही हैं। पर्णलेखा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी दीदी पत्रलेखा के लिए इमोशनल नोट लिखा है और उनके साथ फोटो भी शेयर की है।

पर्णलेखा ने लिखा बहन के लिए इमोशनल नोट

पर्णलेखा ने लिखा, "365 दिनों में से, पात्रा और मैं 364 दिनों तक लड़ते हैं। लेकिन उसमें जो 1 दिन बचता है, उसी में हम एक दूसरे पर 364 दिनों का प्यार जो हमने अपने दिलों में रखा था, उस सब की बौछार कर देते हैं। वो मुझे कैसे देखती है। बदले में, मैं बस प्रार्थना करती हूं कि मेरी सारी खुशी और शांति उनकी हो जाए, और उनका सारा दर्द मेरा हो जाए। हम एक जैसे दिखते हैं; हम एक जैसे लगते हैं; हमारे पास एक ही ट्रिगर हैं; हम केवल 4 साल से अलग हुए जुड़वां हैं। मेरी बहन, गोल्डी, आप अंदर से एक सुंदर इंसान हैं। आप एक सुंदर दुल्हन बनी। पापा मान गए!"

पत्रलेखा की बहन ने शेयर की थी पायजामा पार्टी की फोटो

पर्णलेखा ने इससे पहले भी राजकुमार राव और पत्रलेखा की पायजमा पार्टी की फोटोज शेयर की थीं। फोटो में पर्णलेखा उनके भाई अग्निश पॉल के साथ राजकुमार राव और पत्रलेखा पोज देते नजर आ रहे थे। फोटो को शेयर करते हुए पर्णलेखा ने कैप्शन में लिखा था, "जैसा की महान दिवंगत ऑड्रे हेपबर्न ने एक बार कहा था कि, लाइफ इसकी तरह एक पार्टी ड्रेस है। पायजामा पार्टी की रात।"

11 साल से रिलेशन में हैं राजकुमार और पत्रलेखा

राजकुमार राव और पत्रलेखा पिछले 11 साल से रिलेशनशिप में हैं। एक इंटरव्यू के दौरान पत्रलेखा ने बताया था कि उन्होंने 'लव सेक्स और धोखा' फिल्म में पहली बार राजकुमार राव को देखा था। पहली बार पत्रलेखा को लगा था कि राजकुमार, फिल्म के किरदार की ही तरह अजीब हैं, हालांकि ऐसा नहीं था। वहीं दूसरी तरफ राजकुमार राव ने एक एड में पत्रलेखा को देखकर उनसे शादी करने का मन बना लिया था। पत्रलेखा और राजकुमार साल 2010 से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। दोनों साल 2014 की फिल्म 'सिटी लाइट्स' में साथ नजर आए थे।

खबरें और भी हैं...