पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजनीति में एंट्री:पायल घोष ने जॉइन की रामदास आठवले की पार्टी, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया A में वीमन विंग की वाइस प्रेसिडेंट बनाई गईं

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फिल्म एक्ट्रेस पायल घोष ने सोमवार को केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया-ए (RPI) जॉइन कर ली है। उन्होंने मुंबई में केंद्रीय मंत्री की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। पायल को पार्टी की महिला विंग का वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया है। इसके बाद पिछले कई दिनों से चल रही चर्चा पर विराम लग गया। पायल ने एक खास कार्यक्रम में आरपीआई का झंडा थाम लिया।

पायल के सपोर्ट में रहे आठवले
पिछले दिनों जब पायल ने अनुराग कश्यप पर मीटू मूवमेंट के तहत रेप के आरोप लगाए थे, तब भी केन्द्रीय मंत्री रामदास पायल के सपोर्ट में रहे। वे उनके साथ राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने भी गए थे। बाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दोनों मीडिया से मुखातिब हुए थे। इसके बाद से ही अटकलें लगाई जा रही थीं कि पायल रामदास की पार्टी में शामिल हो सकती हैं। पायल के वकील ने पार्टी की सदस्यता ली है।

पायल करेंगी पलटवार भी
अनुराग कश्यप पर लगाए आरोपों और पुलिस स्टेशन में एफआईआर करवा चुकीं पायल ने दो दिन पहले ही एक ट्वीट में कहा था कि- मैं उन लोगों के खिलाफ पुलिस शिकायत करने जा रही हूं, जिन्होंने बिना सच्चाई जाने अपना फैसला सुना दिया है। समन के लिए तैयार रहें। जब कानून मूर्खता के लिए इतना सुलभ है तो आइए इसे खेलते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें