पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बॉलीवुड में आरोपों का सिलसिला:पायल रोहतगी का खुलासा- यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर ने सिर्फ मुलाकात करने के लिए 5 हजार रुपए लिए थे

एक महीने पहले
Advertisement
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लगातार नेपोटिज्म और कैंप चलाने के मुद्दे जारी हैं जिसमें कई नामी प्रोडक्शन हाउस और फिल्मेकर्स के नाम भी आ रहे हैं। मामला बढ़ने के बाद कई इंडस्ट्री के लोग भी खुलकर अपनी आपबीती शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने यशराज प्रोडक्शन की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा पर संगीन आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि इंडस्ट्री नाम होने के बावजूद शानू ने उनसे एक बार मुलाकात करने के लिए भी पैसे लिए थे।

पायल रोहतगी ने हाल ही में ट्विटर पर यशराज प्रोडक्शन से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। एक वीडियो के जरिए पायल ने बताया, 'जब मैं छोटी फिल्मों से बड़ी फिल्मों में जाने की कोशिश कर रही थी तो यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर शानू ने मिलने से इनकार कर दिया था। जब पायल ने बहुत मिन्नतें की तो शानू ने सिर्फ मुलाकात करने और फोटो देखने के लिए 5000 रुपए मांगे थे'। आगे पायल ने कहा कि जब ये कास्टिंग एजेंट इंडस्ट्री में काम किए हुए लोगों के साथ ऐसा कर सकते हैं तो पता नहीं ये न्यूकमर्स के साथ क्या करते होंगे। ये उन्होंने यशराज द्वारा चलाई जा रही टैलेंट एजेंसी के बारे में कहा था।

सुशांत सिंह की मौत के बाद पुलिस ने यशराज प्रोडक्शन को जांच के घेरे में लिया था। इसी दौरान सुशांत के कुछ पुराने कॉन्ट्रैक्ट भी मांगे गए थे। वहीं जून के आखिर में उनकी कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को भी पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। गौरतलब है कि 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'ब्योमकेश बख्शी' फिल्म की कास्टिंग डायरेक्टर शानू ही थीं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement