पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Pearl V Puri Will Be Shifted To Thane Jail Tomorrow If His RT PCR Test Comes Negative DCP Sanjay Patil

नाबालिग से रेप का मामला:पर्ल वी पुरी का होगा RT-PCR टेस्ट, निगेटिव रिपोर्ट आने पर सोमवार को ठाणे की जेल में होंगे शिफ्ट

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

31 साल के टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को शुक्रवार रात एक नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में अरेस्ट किया गया है। यह मामला गंभीर है क्योंकि पीड़िता की मां और आरोपी दोनों एक ही सीरियल में काम करते हैं। रविवार को डीसीपी संजय पाटिल ने बताया कि पर्ल का RT-PCR टेस्ट किया जाएगा, अगर रिपोर्ट निगेटिव आती है तो फिर सोमवार को उन्हें ठाणे जेल में शिफ्ट कर दिया जाएगा।

पुलिस स्टेशन में ही कटी रात
पर्ल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। मुंबई में कोरोना के हालात देखते हुए हर अरेस्ट हुए व्यक्ति का पहले कोरोना टेस्ट होता है। पर्ल की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही उन्हें जेल में शिफ्ट किया जाएगा। फिलहाल वे वालिव पुलिस स्टेशन में ही हैं। पुलिस का कहना है कि पर्ल नौ साल से अधिक समय से टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय कर रहे पुरी पीड़िता को कई महीने से जानते थे।

इन टीवी शोज का हिस्सा रहे पर्ल
पर्ल ने 'नागिन 3' के अलावा 'दिल की नजर से खूबसूरत', 'फिर भी ना माने बदतमीज दिल', 'मेरी सासू मां', 'नागार्जुन एक योद्धा', 'बेपनाह प्यार और ब्रह्मराक्षस 2 में भी काम किया है। वे बिग बॉस 12 और 13 में बतौर गेस्ट भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा किचन चैंप‍ियन 5 और खतरा-खतरा-खतरा जैसे रियलिटी शोज में भी पर्ल दिखाई दिए थे।

एक ही शो में काम करते थे पीड़ित की मां और आरोपी
पुलिस के मुताबिक पीड़िता के पिता ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसे बाद में वालिव में ट्रांसफर किया गया। पीड़िता की मां टीवी शो में काम करती हैं और इसलिए वह अपनी मां के साथ सेट पर जाया करती थी। पीड़िता के बयान के आधार पर ही पुलिस पर्ल को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...