रिएक्शन:आर्यन खान की जमानत पर पीयूष मिश्रा बोले- मुझे उससे क्या मतलब है? जो किया है वो भुगतेंगे..अपने अपने बच्चों को संभालें

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर पीयूष मिश्रा से एक इंटरव्यू के दौरान क्रूज शिप ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिलने पर अपना रिएक्शन शेयर करने के लिए कहा गया तो जवाब में उन्होंने कहा कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को अपने बच्चों का ख्याल रखना चाहिए। पीयूष ने 1998 फिल्म 'दिल से' में शाहरुख के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर की थी। जहां शाहरुख ने फिल्म में लीड रोल निभाया था, वहीं पीयूष सीबीआई जांच अधिकारी की भूमिका में थे।

पीयूष ने कहा कि उनको आर्यन से क्या मतलब है

पीयूष कहते हैं, "मेरा रिएक्शन क्या होगा? किया उसने, उसको जमानत मिल गई, बहार आ गया वो। अब शाहरुख खान जाने, उनका बेटा जाने या समीर वानखेड़े जाने। मुझे उससे क्या मतलब है? ठीक है हो गया। जो किया है वो भुगतेंगे आप। अपने अपने बच्चों को संभालें, बस यही है।"

अक्टूबर की शुरूआत में आर्यन को किया गया था गिरफ्तार

आर्यन को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था जब NCB की टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर एक कथित ड्रग्स पार्टी पर रेड डाली थी, जो 2 अक्टूबर को गोवा जा रहा था। आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया गया था। यह पता चला था कि इस पार्टी में शामिल होने के लिए 80 हजार रुपए से लेकर लाखों रुपए तक वसूले गए थे। इसी सूचना के आधार पर पार्टी में शामिल होने के बहाने NCB के कुछ अधिकारी क्रूज में घुस गए थे। अंदर का नजारा देखने के बाद इस टीम ने बाहर बैठे अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद NCB टीम ने छापेमारी को अंजाम दिया।

आज या कल हो सकती है आर्यन की रिहाई

बॉम्बे हाईकोर्ट में गुरुवार दोपहर 3 बजे आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू हुई। शाम करीब 4.45 बजे कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुनाया। जमानत का विरोध करते हुए एडिशनल सॉलिसिटर जनरल (ASG) अनिल सिंह ने NCB की तरफ से दलीलें दीं, लेकिन कोर्ट ने आर्यन और अन्य दोनों आरोपियों (मुनमुन धमीचा और अरबाज मर्चेंट) को जमानत दे दी। हालांकि, अदालत से आदेश की कॉपी न मिलने के कारण तीनों को शुक्रवार या शनिवार तक रिहा किया जाएगा।