• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Police Will Arrest Social Media Influencer Bobby Kataria: Accused Of Drinking Alcohol On The Middle Of The Road, Court Issues Non bailable Warrant

सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी होगी:सड़क पर शराब पीने के आरोप में कोर्ट ने जारी किया गैर-जमानती वारंट

एक महीने पहले

सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बॉबी कटारिया को जल्द ही उत्तराखंड पुलिस गिरफ्तार करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉबी के खिलाफ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने गैर जमानती वारंट इश्यू किया है। यूट्यूबर के खिलाफ देहरादून में सड़क पर ट्रैफिक रोककर शराब पीने का आरोप लगा है। इसका वीडियो भी सामने आया था। इसके बाद उत्तराखंड पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया था। वहीं, बॉबी पर पुलिस को धमकाने का भी आरोप लगा है।

उत्तराखंड पुलिस को बॉबी की तलाश
मीडिया को दिए बयान में देहरादून पुलिस के स्टेशन हाउस ऑफिसर राजेंद्र सिंह रावत ने बताया, पुलिस की एक टीम को हरियाणा और आस-पास के राज्यों में बॉबी की तलाश के लिए भेजा गया है। बॉबी हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है। सोशल मीडिया पर उसके 6.30 लाख फॉलोअर्स हैं।

प्लेन में स्मोक करने का भी आरोप
इसके पहले यूट्यूबर पर स्पाइसजेट प्लेन में स्मोकिंग करने का भी आरोप लगा था। एयरलाइन्स ने बताया था कि जनवरी में उन्होंने पूरे मामले की जांच की थी और कटारिया को अगले 15 दिनों तक फ्लाइट में ट्रेवल करने के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। हालांकि कटारिया ने इस पर अपना जस्टिफिकेशन दिया था।

प्लेन में स्मोक करते हुए बॉबी कटारिया।
प्लेन में स्मोक करते हुए बॉबी कटारिया।

बॉबी ने दिया था जस्टिफिकेशन
बॉबी ने कहा था, "जिस वीडियो में मैं स्मोक करते हुए नजर आ रहा हूं, वो नॉर्मल फ्लाइट नहीं है। यह एक डमी प्लेन था, जो दुबई में मेरी शूटिंग का हिस्सा था। मैं आप सबसे पूछना चाहता हूं कि एक लाइटर कैसे प्लेन के अंदर जा सकता है? लाइटर को स्कैनर में डिटेक्ट कर लिया जाएगा। सिगरेट को कैरी किया जा सकता है, लेकिन लाइटर को नहीं। यह वीडियो 2019-20 का है।"

बॉबी कटारिया का नाम ट्रेंड कर रहा है
बॉबी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, "जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं, इन दिनों बॉबी कटारिया का नाम ट्रेंड कर रहा है। बड़े-बड़े लोग मेरा नाम लेकर पब्लिसिटी पा रहे हैं। मैं हमेशा कहता हूं कि आप मेरा नाम लेकर आसानी से पब्लिसिटी पा सकते हो, अब चाहे वो अच्छी हो या खराब। आपको पता लग गया होगा कि मैं किसके बारे में बात कर रहा हूं।"

खबरें और भी हैं...