पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दूसरी शादी पर पूजा भट्ट:एक्ट्रेस बोलीं- शादी के बिना अधूरी नहीं है मेरी लाईफ, जो चाहती हूं वो करती हूं

17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी पर खुलकर बात की और बताया कि कितनी महिलाओं को बड़ी उपलब्धियों के बावजूद 'खाने में क्या है?' के सवाल पर घर आना पड़ा है। साथ ही उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे उन्हें दोबारा शादी करने के बारे में सवालों का सामना करना पड़ा। पूजा ने कहा कि उनका जीवन अधूरा नहीं है क्योंकि वो जिस तरह से जीना पसंद करती हैं, वो कर रही हैं।

पूजा ने की अपनी शादी पर बात

पूजा ने कहा, "कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम महिलाएं दुनिया में क्या हासिल करती हैं, हम में से बहुत से लोग घर आते हैं और हमारी उपलब्धियां कम हो जाती हैं। 'हां, ठीक है ना, तुमने नोबेल पुरस्कार जीत लिया मगर अभी खाने में क्या है?' क्या आप एक मां हैं? क्या आप नहीं हैं? क्या आप शादीशुदा हैं? क्या आप नहीं हैं? मुझसे बहुत से लोगों ने पूछा है कि आप दोबारा शादी क्यों नहीं कर रही हैं और मैं उन्हें बताती हूं कि मैं यह सोचकर बड़ी हुई हूं कि 'और वे हमेशा खुशी से रहते थे' से 'और वो हमेशा के लिए खुशी से रहती थी'। मैं वहां गई हूं, किया है, कोशिश की है और लोगों से भी इसकी सिफारिश की है। लेकिन मेरी लाईफ अधूरी नहीं है क्योंकि मैं इसे वैसे ही जीना पसंद करती हूं जैसे मैं चाहती हूं।" पूजा ने 2003 में मनीष मखीजा से शादी की थी। हालांकि 2014 में वे दोनों अलग हो गए थे, लेकिन उन्होंने अभी तक तलाक नहीं लिया है।

'जिस्म' की प्रोड्यूसर भी थीं पूजा भट्ट

पूजा भट्ट हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'बॉम्बे बेगम्स' में नजर आई थीं। सीरीज में पूजा के को-एक्टर राहुल बोस हैं। दोनों 19 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले उन्हें एक साथ 'एवरीबॉडी सेज आई एम फाइन' (2002) में देखा गया था, जिसे राहुल बोस ने निर्देशत किया था। पूजा ने अपने एक सफल एक्टिंग करियर के बाद प्रोडक्शन और डायरेक्शन में कदम रखा था। उन्होंने 'सुर', 'जिस्म', 'पाप', 'रोग' जैसी कई शानदार फिल्में बनाई हैं। खासतौर पर उनकी फिल्म 'जिस्म' को आज भी याद किया जाता है। वे फिल्म 'जिस्म' की प्रोड्यूसर भी थीं। यह फिल्म काफी बोल्ड थी और इसका म्यूजिक भी फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया था।

खबरें और भी हैं...