सेलेब टॉक:सिनेमाघरों के खुलने पर पूजा हेगड़े बोलीं- कुछ फिल्में थिएट्रिकल एक्सपीरियंस डिमांड करती हैं..आपको उसे देखने के लिए ज्यादा अनुभव की आवश्यकता होती है

10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, जो वर्तमान में अपनी अपकमिंग तमिल फिल्म 'बीस्ट इन चेन्नई' की शूटिंग कर रही हैं, के छह अन्य प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। उनकी आखिरी रिलीस्ड फिल्म भले ही डेढ़ साल पहले हुई हो, लेकिन उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बातचीत के दौरान कहा कि मैं अपनी फिल्मों का इंतजार कर रही हूं, जो बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। साथ ही उन्हें खुशी है कि मल्टीप्लेक्स आखिरकार महाराष्ट्र में सभी कोविड -19 प्रोटोकॉल्स के साथ खुल रहे हैं।

पूजा ने शेयर किया थिएट्रिकल एक्सपीरियंस के बारे में

पूजा कहती हैं, "एनर्जी बदल जाती है जब बहुत सारे लोग एक साथ फिल्म देखते हैं, एक ही मजाक पर हंसते हैं या एक ही दृश्य पर रोते हैं। कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो एक थिएट्रिकल एक्सपीरियंस के लिए बनाई जाती है और आपको उसे देखने के लिए ज्यादा अनुभव की आवश्यकता होती है।" वो आगे कहती हैं, "पिछले डेढ़ साल में लोगों ने महामारी के कारण बहुत कुछ झेला है। मेरा मानना ​​है कि सिनेमा में उन्हें अपने तनाव को भूलने की ताकत है, भले ही वह दो घंटे के लिए ही क्यों न हो।"

पूजा ने की अपनी वाराणसी ट्रिप पर बात

पूजा ने कहा, "एक परिवार के रूप में, हम लंबे समय से फैमिली ट्रिप नहीं कर पाए हैं। प्रार्थना करना और वाराणसी में लोगों की संस्कृति का हिस्सा बनना सुंदर था। वहां की महा आरती बहुत सुंदर थी।"

पूजा का बर्थडे होगा स्प्रिचुएलिटी और मस्ती का मिश्रण

पूजा आज आपना 31 वां बर्थडे मना रहीं हैं इस बारे में वो कहती हैं, "कुछ दिन पहले, मेरे कुछ फैन्स केक लेकर मुझसे मिलने आए थे। मैंने अपना जन्मदिन भी बीस्ट की टीम के साथ मनाया। मेरे घर में दशहरा वाकई बहुत बड़ा होता है। हमारे पास अष्टमी के अवसर पर एक हवन होगा। मेरा जन्मदिन स्प्रिचुएलिटी और मस्ती का मिश्रण होने वाला है।"

खबरें और भी हैं...