ओटीटी रिलीज / डिजिटल स्टार स्क्रीनिंग करने वाली हिंदुस्तान की पहली फिल्म बनी 'पोनमगल वंधल', 29 मई को अमेजन प्राइम पर होगी स्ट्रीमिंग

'Poonamgal Vandal', India's first film to be star screened for digital , will be streaming on Amazon Prime on May 29
X
'Poonamgal Vandal', India's first film to be star screened for digital , will be streaming on Amazon Prime on May 29

दैनिक भास्कर

May 29, 2020, 05:00 AM IST

मुंबई.

लॉकडाउन के चलते देशभर में सिनेमाघर बंद हैं। इसकी वजह से हिंदी और साउथ की फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। ऐसे में सिनेमाघर की रिलीज से पहले की जाने वाली स्क्रीनिंग की ही तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म भी फिल्मों की भी डिजिटल स्क्रीनिंग कर रहे है। 29 मई से अमेजन पर स्ट्रीम होने वाली साउथ सिनेमा की पोनमगल वंथल हिंदुस्तान की पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसकी स्टार स्क्रीनिंग सिनेमाघरों में नहीं बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हुई है। 

फिल्म में एक वकील का लीड रोल निभाने वाली ज्योतिका कहती है, हम उत्साहित हैं कि पोनमगल वंधल 29 मई 2020 को डायरेक्ट-टू-स्ट्रीम पर लॉन्च होने वाली पहली तमिल फिल्म है। प्रत्येक अभिनेता चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं की तलाश में होता है जो उनके अभिनय को अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने में मदद करता है और मेरे किरदार वेनबा के रूप में मेरी सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस सामने आई है। मुझे खुशी है कि मैंने एक ऐसी फिल्म में काम किया है जो एक मजबूत महिला चरित्र को चित्रित करती है और न्याय की तलाश में एक लंबा सफर तय करेगी। 

वहीं साउथ सूपरस्टार और फिल्म के प्रोड्यूसर सूर्या ने कहा, प्रत्येक अभिनेता के पास ऐसी फिल्में होती हैं जिनमें उन्होंने खुद का एक बड़ा हिस्सा निवेश किया होता है। यह ज्योतिका के लिए एक ऐसी फिल्म है जिसने उन्हें एक ही फिल्म में 5 दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करने के लिए उत्साहित किया है। मैं थ्रिलर का भी बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और यह फिल्म मुझे एक दर्शक और एक निर्माता के रूप में भी संतुष्ट करती है। हम अमेजॅन प्राइम वीडियो के साथ जुड़ने से भी खुश हैं जो इस कंटेंट को 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में पेश करेगा।

2डी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, इस लीगल ड्रामा में ज्योतिका एक पावर-पैक परफॉर्मेंस के साथ एक वकील का किरदार निभा रहीं है। पोनमगल वंधल बैनर 2डी एंटरटेनमेंट के तहत ज्योतिका और सूर्या का प्रोडक्शन है। फिल्म का निर्देशन जे.जे. फ्रेड्रिक ने किया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना