ब्रिटनी स्पीयर्स ने मंगेतर सैम असगरी से की शादी:सिंगर की शादी में हंगामा करने पहुंचे एक्स-हस्बैंड जेसन एलेक्जेंडर, पुलिस ने अरेस्ट किया

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पॉपुलर अमेरिकन पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक दिन पहले गुरुवार (9 जून) को मंगेतर सैम असगरी से शादी कर ली है। ब्रिटनी की शादी में एक ऐसा किस्सा हुआ है, जिसकी चर्चा अब हर जगह हो रही है। दरअसल, ब्रिटनी की लॉस एंजेलिस के कैलिफोर्निया में हुई इस सीक्रेट शादी में उनके एक्स हस्बैंड जेसन एलेक्जेंडर वेडिंग वेन्यू में जबरदस्ती घुसने की कोशिश की। इतना ही नहीं जेसन एलेक्जेंडर ने ब्रिटनी की शादी में खूब हंगामा मचाया और उनकी वेडिंग पार्टी खराब करने का भी प्रयास किया।

जेसन एलेक्जेंडर को पुलिस ने किया अरेस्ट
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेसन एलेक्जेंडर को ब्रिटनी की शादी में हंगामा करने के बाद पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। इसके बाद उन्हें पुलिस कस्टडी में भी भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि ब्रिटनी की शादी के कुछ घंटे पहले ही जेसन एक्स-वाइफ के कैलिफोर्निया स्थित घर में भी घुस गए थे। जेसन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आकर इस बारे में बताया और फिर वह सीधा वहीं जा पहुंचे, जहां ब्रिटनी की शादी होनी थी।

लाइव वीडियो में जेसन सिक्योरिटी गार्ड्स को यह बताते हुए नजर आए कि ब्रिटनी ने उन्हें अपनी शादी में इनवाइट किया है। लेकिन, गार्ड्स ने उन्हें रोक लिया। लाख कोशिशों के बावजूद जब गार्ड्स ने जेसन को अंदर नहीं जाने दिया, तो उन्होंने धमकी दी कि वह ब्रिटनी की शादी में जबरदस्ती घुस जाएंगे।

जेसन की सिक्योरिटी गार्ड्स से हुई थी झड़प
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेसन एलेक्जेंडर की सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ झड़प भी हुई थी। इस दौरान जेसन चिल्लाकर कहने लगे-"ब्रिटनी मेरी पहली वाइफ है। मैं उसका पहला हस्बैंड हूं। मैं यहां उनकी शादी में आया हूं।" बता दें कि ब्रिटनी की सैम से तीसरी शादी है। क्योंकि, इससे पहले वे 2 बार शादी कर चुकी हैं। ब्रिटनी ने 2004 में अपने बचपन के दोस्त जेसन एलेक्जेंडर के साथ शादी की थी। लेकिन, ब्रिटनी ने इस शादी को केवल 55 घंटे बाद ही तोड़ दिया था।

इसके बाद ब्रिटनी ने रैपर केविन फेडरलिन के साथ दूसरी शादी की थी, जिनसे उनके दो बच्चे सीन प्रेस्टन (16) और जेडेन जेम्स (15) हैं। उनकी यह शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई थी और 2007 में उन्होंने केविन से भी तलाक ले लिया था।

ब्रिटनी और सैम ने सितंबर 2021 में की थी सगाई
बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स पिछले 6 साल से सैम असगरी को डेट कर रही थीं। हालांकि, अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। ब्रिटनी और सैम ने सितंबर 2021 में सगाई की थी। इस बात की जानकारी ब्रिटनी ने सोशल मीडिया पर सैम के साथ की एक वीडियो शेयर कर दी थी। वीडियो में ब्रिटनी अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है।"

ब्रिटनी-सैम के बीच 12 साल का है एज गैप
ब्रिटनी और सैम की मुलाकात 2016 में म्यूजिक वीडियो 'स्लंबर पार्टी' के सेट पर हुई थी। इस मुलाकात के बाद दोनों की दोस्ती हुई और फिर रिलेशनशिप में आ गए थे। ब्रिटनी 40 साल की हैं और उनके सैम 28 साल के हैं। इस हिसाब से दोनों के बीच 12 साल का एज गैप है।

खबरें और भी हैं...