पोर्नोग्राफी केस:शिल्पा शेट्‌टी को मामले में अभी तक नहीं मिली है क्लीन चिट, राज कुंद्रा के बैंक अकाउंट्स खंगाल रही क्राइम ब्रांच

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार बिजनेसमैन राज कुंद्रा के वित्तीय लेनदेन और बैंक अकाउंट्स की जांच के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच ने फोरेंसिक ऑडिटर नियुक्त किए हैं। इस बात की जानकारी मंगलवार को मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने दी है। उन्होंने यह भी बताया है कि कुंद्रा की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्‌टी को भी इस मामले में अभी तक कोई क्लीन चिट नहीं दी गई है।

कुंद्रा के बैंक अकाउंट्स में विदेशों से पैसा किया गया था जमा
अधिकारी ने कहा, "केस में जो बैंक अकाउंट्स जांच के दायरे में हैं, उनमें राज कुंद्रा की 'वियान इंडस्ट्रीज' का एक जॉइंट अकाउंट भी शामिल है। राज की यह कंपनी भी पोर्न रैकेट में जांच के दायरे में है और शिल्पा शेट्‌टी इसमें निदेशक के पद पर थीं। कुंद्रा के कुछ बैंक अकाउंट्स हैं, जिनमें विदेशों से पैसा जमा किया गया था।"

शिल्पा को इस मामले में अभी तक नहीं मिली है क्लीन चिट
अधिकारी ने आगे कहा, "अब तक जांचकर्ताओं को शिल्पा शेट्टी द्वारा संचालित किसी भी बैंक अकाउंट में पैसे के प्रवाह का पता नहीं चला है। यह जांच का हिस्सा है और खातों का विश्लेषण जारी है। शिल्पा को इस मामले में अभी तक कोई क्लीन चिट नहीं मिली है। हमारा किसी निजी बैंक अकाउंट्स से कोई लेना-देना नहीं है।"

राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप्स के जरिए प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मजिस्ट्रेट कोर्ट को बताया था कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने पिछले साल अगस्त और दिसंबर के बीच अश्लील फिल्मों के प्रोडक्शन और ऑनलाइन वितरण के अपने बिजनेस से कम से कम 1.17 करोड़ रुपए कमाए थे। इस केस में अब मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

राज कुंद्रा की जमानत अर्जी पर आज होगी सुनवाई
इस मामले में राज कुंद्रा की ओर से मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट (किला कोर्ट) में जमानत की याचिका दायर की गई है। आज उस पर सुनवाई होनी है। उनके वकील का तर्क है कि मुंबई पुलिस राज से कई बार पूछताछ कर चुकी है। आगे भी वे बुलाने पर हाजिर हो जाएंगे, इसलिए उन्हें पुलिस स्टेशन में रखने का कोई मतलब नहीं है। राज फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। राज को पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद 20 जुलाई को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया था, जिसे बाद में बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दिया गया था।

खबरें और भी हैं...