पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रभास की दरियादिली:प्रभास ने पिता यूवीएस राजू गुरु के नाम पर 1650 एकड़ का काजीपल्ली रिजर्व फॉरेस्ट ब्लॉक अडॉप्ट किया, डेवलपमेंट के लिए दो करोड़ डोनेट किए

10 महीने पहले
फोटो वीडियो प्रभास के सोशल मीडिया से साभार

बाहुबली प्रभास की दरियादिली कई बार सामने आ चुकी है। इस बार उन्होंने नेचर से अपने प्यार को एक नई पहचान दी है। प्रभास ने तेलंगाना स्टेट में डुंडीगल काजीपल्ली अर्बन फॉरेस्ट ब्लॉक को अडॉप्ट किया है। इस अर्बन इको पार्क को प्रभास के पिता यूवीएस राजू गुरु का नाम दिया गया है। प्रभास ने इस ब्लॉक के लिए करीब दो करोड़ रुपए डोनेट किए हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

प्रभास ने एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि वे आगे जरूरत पड़ने पर विकास के लिए डोनेशन देते रहेंगे। प्रभास ने लिखा- मैं हमेशा से नेचर लवर रहा हूं। मेरा मानना है कि यह जगह शहर के लिए एक एडीशनल फेफड़े का काम करेगी। मैं राज्यसभा सांसद संतोष कुमार का आभारी हूं। मुझे यह अवसर देने के लिए मैं तेलंगाना सरकार और वन विभाग को भी धन्यवाद देना चाहता हूं।

पिछले दिनों गिफ्ट की एसयूवी

यह पहला मौका नहीं है जब प्रभास ने कोई ऐसा काम किया है, जिससे सब हैरान हों। पिछले दिनों उन्होंने अपने जिम ट्रेनर गणेश रेड्‌डी की 89 लाख की रेंज रोवर वेलर गिफ्ट की है। इसकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। लॉकडाउन के दौरान भी साउथ इंडियन सिनेमा के डेली वेज अर्नर्स के लिए प्रभास ने डोनेशन दिया था।

खबरें और भी हैं...