प्रभास के फैन ने लिखा सुसाइड नोट:फिल्म 'राधे श्याम' पर नहीं मिला कोई अपडेट तो कहा-मेरी मौत के जिम्मेदार फिल्म के मेकर्स होंगे

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ के सुपर स्टार प्रभास के एक फैन ने अपकमिंग फिल्म राधे-श्याम की रिलीज पर कोई अपडेट नहीं मिलने पर सुसाइड नोट लिख दिया। नोट में उसने फिल्म के मेकर्स को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया। फिल्म बनकर तैयार है और फैंस लंबे समय से इसके ट्रेलर और रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, सुसाइड नोट लिखने वाले फैन ने सिर्फ ये नोट ही लिखा है, आत्महत्या नहीं की है।

फिल्म राधे श्याम के मेकर्स ने प्रभास के बर्थडे पर जारी किए गए टीज़र को छोड़कर अभी तक कोई दिलचस्प अपडेट जारी नहीं किया था। इस बीच खबर ये भी आ रही है कि फिल्म का पहला गाना 15 नवंबर को रिलीज करने की प्लानिंग चल रही है।

पूरी जिंदगी में लिखा सिर्फ सुसाइड नोट
रिपोर्ट्स के मुताबिक आंध्र प्रदेश के एक फैन ने खुदकुशी करने का फैसला किया, लेकिन इससे पहले उसने यूवी क्रिएशन्स और राधे श्याम के डायरेक्टर राधा कृष्ण को एक सुसाइड नोट लिखा। और मेकर्स को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार बताया। इस सिरफिरे फैन ने कहा, "यूवी क्रिएशन टीम और निर्देशक राधा कृष्ण उनकी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार हैं," उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी लाइफ में कभी कोई लैटर नहीं लिखा था, लेकिन पहली बार वह किसी फिल्म के लिए एक सुसाइड नोट लिख रहे हैं।

रोमन में लिखा गया यह सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि इसकी भाषा तेलुगु ही है। फैन ने यह लैटर 11 नवंबर को लिखा था।

आदिपुरुष की शूटिंग हुई पूरी
हालांकि इस बीच, ओम राउत ने आदिपुरुष की शूटिंग के 103 दिनों बाद पूरा होने की घोषणा कर दी है। फिल्म में प्रभास, कृति सैनन, सनी सिंह, सैफ अली खान और देवदत्त गजानन नागे सहित फिल्म के मुख्य कलाकारों की एक तस्वीर साझा करते हुए, फिल्म निर्माता ने लिखा, “यह आदिपुरुष के लिए एक शूट रैप है !!! एक अद्भुत यात्रा अपने अंतिम पड़ाव पर आ गई है। हमारे द्वारा बनाए गए जादू को आपके साथ साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।"

खबरें और भी हैं...