पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बॉलीवुड ब्रीफ:प्रभास स्टारर अपकमिंग फिल्म के एक्टर्स की कुल फीस 200 करोड़, विदेशों में होगी शाहरुख खान स्टारर 'पठान' की 40 फीसदी शूटिंग

14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुपरस्टार प्रभास 'महानटी' फेम डायरेक्टर नाग अश्विन की अपकमिंग फिल्म में लीड रोल कर रहे हैं, जो कि एक सुपरहीरो का किरदार होगा। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण उनके अपोजिट इसी फिल्म से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन भी फिल्म में अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म का टाइटल फिलहाल तय नहीं हुआ है। लेकिन इसके एक्टर्स की फीस को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के सभी एक्टर्स की फीस-फीस का बजट ही 200 करोड़ के करीब पहुंच रहा है। फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड विजेता नाग अश्विन ने वही प्रोडक्शन टीम चुनी है, जो कि उनके साथ 'महानटी' के लिए काम कर चुकी है।

2. तीन यूरोपीय देशों में 'पठान' की 40 फीसदी शूटिंग होगी
शाहरुख खान की कमबैक फिल्म 'पठान' का एलान पिछले साल लॉकडाउन के दौरान हुआ था। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और आदित्य चोपड़ा के यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की भी अहम भूमिका है। जबकि सलमान खान का स्पेशल अपीयरेंस होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का अगला शेड्यूल ओवरसीज में पूरा किया जाएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म की टीम तीन यूरोपीय देशों में शूटिंग करेगी। हालांकि, अभी तक इन देशों के नाम सामने नहीं आए हैं। लेकिन कहा जा रहा है कि यहां फिल्म की 40 फीसदी शूटिंग होगी। क्योंकि 60 फीसदी शूटिंग पहले ही कम्प्लीट हो चुकी है।

3. तमिल सुपरस्टार विजय की अगली फिल्म निर्देशित करेंगे वामसी
तमिल सुपरस्टार विजय तेलुगु फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर वामसी पैदिपल्ली की अपकमिंग फिल्म में नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का टेंटेटिव टाइटल 'थलापति 66' है और यह विजय की 66वीं फिल्म होगी। फिल्म तेलुगु के साथ-साथ तमिल भाषा में भी बनाई जाएगी। फिलहाल विजय नेल्सन दिलीप कुमार के निर्देशन में 'थलापति 65' की शूटिंग कर रहे हैं। इसकी शूटिंग पूरी होते ही वे वामसी की फिल्म पर लगेंगे। वामसी नेशनल अवॉर्ड विजेता डायरेक्टर हैं और उनकी पिछली फिल्म महेश बाबू और पूजा हेगड़े स्टारर 'महर्षि' थी, जो 2019 में रिलीज हुई थी।

4. 'आदिपुरुष' में कास्टिंग की खबरों पर सिद्धार्थ ने दिया रिएक्शन
कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' साइन करने की खबरों का खंडन किया है। उन्होंने एक बातचीत में कहा, "ईमानदारी से कहूं तो यह फिल्म अब तक मेरे पास नहीं आई है। इसलिए मैं नहीं जानता कि इसमें कोई सच्चाई है या नहीं। जहां मेरी बात है तो मैं कुछ नहीं जानता। क्योंकि मेरे पास कुछ नहीं आया।" कुछ दिन पहले ऐसी चर्चा थी कि सिद्धार्थ को 'आदिपुरुष' में रावण के बड़े बेटे मेघनाद के रोल के लिए चुना गया है। फिल्म में प्रभास भगवान राम और सैफ अली खान लंका के राजा रावण का किरदार निभा रहे हैं।

5. जान्हवी कपूर ने फैन्स से पूछा- क्या मैं खुद को पेंटर कह सकती हूं
एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे पेंटिंग करती नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "क्या मैं अभी तक खुद को पेंटर कह सकती हूं।" पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए बॉलीवुड सेलेब्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। दीया मिर्जा ने लिखा है, "जैसी मां, वैसी बेटी। पेंटिंग करती रहो।" वरुण शर्मा ने कमेंट किया है, "वाह। इनमें से कौनसी मुझे गिफ्ट करने वाली हो।" जान्हवी के फैन्स को भी उनका यह अंदाज पसंद आ रहा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी की अपकमिंग फिल्में 'दोस्ताना 2' और 'गुडलक जैरी' हैं।

खबरें और भी हैं...