पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना:प्रभास का मेकअप मैन कोरोना पॉजिटिव राधे श्याम की शूटिंग रुकी, अर्शी खान, राघव जुयाल और रोहित भारद्वाज को भी हुआ संक्रमण

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ सिनेमा के बाहुबली प्रभास की अपकमिंग फिल्म राधे श्याम की शूटिंग रुक गई है। उनके मेकअप मैन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद यह फैसला लिया गया। फिल्म का डायरेक्शन राधा कृष्ण कुमार कर रहे हैं। फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होनी थी लेकिन अब इसमें अड़ंगा आ गया है।

राधे श्याम तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट हो रही है। प्रभास के साथ फिल्म में पूजा हेगड़े भी लीड रोल में होंगी। वहीं दूसरी ओर बिग बॉस फेम अर्शी खान भी कोरोना संक्रमित पाई गईं।

अर्शी ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
अर्शी खान ने अपनी रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है। अर्शी ने लिखा- मुझे एयरपोर्ट अधिकारियों से मेरी कोविड टेस्ट रिपोर्ट मिली, जो एक दिन पहले 19 अप्रैल को हुई थी। और मैं कोविड पॉजिटिव आई हूं। मैं कल से भी हल्के लक्षणों का सामना कर रही हूं। वे सभी जो मेरे संपर्क में आए हैं वे सेफ्टी प्रोटोकॉल्स को फॉलो करें और सुरक्षित रहें। अल्लाह आप सभी को करम करे।

राघव जुयाल को भी हुआ संक्रमण
डांस दीवाने के होस्ट, एक्टर, डांसर राघव जुयाल भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। राघव ने भी सोशल मीडिया के जरिए यह खबर शेयर की। उन्होंने लिखा- बुखार और कफ होने के बाद मैं कोरोना पॉजिटिव आया हूं। जो भी मेरे संपर्क में आए हैं कृपया अपना ध्यान रखें और प्रोटोकॉल्स फॉलो करें और सुरक्षित रहें।

महाभारत के एक्टर रोहित भी पॉजिटिव
टीवी शो महाभारत में युधिष्ठिर का रोल निभाने वाले रोहित भारद्वाज को भी कोरोना संक्रमण हुआ है। रोहित ने यह खबर सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने अपने फैन्स से अपील की है कि वे भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें और पूरी सावधानी बरतें।

चिरंजीवी करवा रहे फ्री वैक्सीनेशन
इधर तेलुगु एक्टर चिरंजीवी ने एक वीडियो शेयर कर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सिने वर्कर्स और जर्नलिस्ट्स से वैक्सीन लगवाने की अपील की है। यह काम वे कोरोना क्राइसिस चैरिटी के तहत करवा रहे हैं। यह वैक्सीनेशन फ्री ऑफ कॉस्ट किया जा रहा है। जो 22 अप्रैल से शुरू होगा और एक महीने तक चलेगा।

खबरें और भी हैं...