पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बोल बच्चन के 8 साल पूरे:अजय देवगन ने ट्वीट में नहीं किया बिग बी-अभिषेक के अलावा बाकी स्टारकास्ट का जिक्र, प्राची देसाई ने कसा तंज

10 महीने पहले

6 जुलाई को फिल्म बोल बच्चन की रिलीज को 8 साल पूरे हो गए। इस मौके पर लीड एक्टर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। अजय ने फिल्म से जुड़े कुछ बिहाइंड द सीन के फोटो शेयर किए जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी नजर आ रहे हैं। अजय ने फोटो कैप्शन में लिखा, 'जब बच्चन बोलते हैं तो मैं बस सुनता हूं (खासकर अमितजी)। बोल बच्चन के 8 साल पूरे।' इस पोस्ट में उन्होंने अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और रोहित शेट्टी को टैग किया। 

प्राची देसाई को रास नहीं आई पोस्ट: अजय की यह पोस्ट फिल्म में काम कर चुकीं प्राची देसाई को रास नहीं आई। उन्होंने फिल्म के बाकी एक्टर्स को याद न करने को लेकर अजय देवगन को घेरा। प्राची ने पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'अजय देवगन मुझे लगता है कि आप हम सब बाकी एक्टर्स जैसे असिन, कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरण सिंह, असरानी, नीरज वोरा, जीतू वर्मा आदि को मेंशन करना भूल गए। आपके अलावा, बाकी सब ने भी इस फिल्म को सफल बनाने में अपना योगदान दिया था।

ट्विटर यूजर्स ने किया सपोर्ट: अजय को आईना दिखाने के लिए ट्विटर यूजर्स ने उनकी तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, 'बहुत अच्छे प्राची! लगता है कि अजय देवगन भूल गए कि बिग बी फिल्म में केवल गाने के लिए थे। बाकियों का योगदान भूल जाना गलत है।' एक और यूजर ने लिखा, 'बिलकुल सही, सभी एक्टर्स को बराबरी से मेंशन किया जाना चाहिए।' बोल बच्चन 2012 में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें