पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रिटी जिंटा की आपबीती:एक्ट्रेस के परिवार के कई सदस्य हो गए थे कोविड पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर लिखा- मैं असहाय महसूस कर रही थी

7 दिन पहले

एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि पिछले महीने उनकी मां, भाई और भाभी समेत परिवार के कई सदस्य कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे। अब सभी इस वायरस से मुक्त हो गए हैं। लेकिन ऐसे वक्त में परिवार से दूर अमेरिका में होने की वजह से वे खुद को असहाय और कमजोर महसूस कर रही थीं। प्रिटी ने अपनी पोस्ट में फैमिली मेंबर्स का इलाज कर रहे डॉक्टर्स और नर्सों का शुक्रिया अदा किया और लोगों से अपील की है कि वे कोरोना को हल्के में न लें।

बदल गए थे आईसीयू जैसे शब्दों के मायने

प्रिटी ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "तीन सप्ताह पहले मेरी मां, भाई, भाभी, बच्चे और चाचा सभी कोविड पॉजिटिव हो गए थे। अचानक वेंटिलेटर, आईसीयू और ऑक्सीजन मशीन जैसे शब्दों के मायने बदल गए थे। अमेरिका में मैं खुद को असहाय और कमजोर महसूस कर रही थी, क्योंकि वे यहां से दूर अस्पताल में जंग लड़ रहे थे।"

'रातोंरात खतरनाक हो सकता है कोविड'

प्रिटी ने पोस्ट में आगे लिखा है, "मैं भगवान और उन सभी डॉक्टर्स और नर्सेस की आभारी हूं, जिन्होंने उनकी देखभाल के लिए अथक काम किया। जो कोविड को सीरियसली नहीं लेते, उन्हें चेताना चाहती हूं कि यह रातोंरात खतरनाक हो सकता है। इसलिए कृपया मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। आज जब यह सुना कि सभी का टेस्ट निगेटिव आया है तो मैं सो सकती हूं और तनावमुक्त हुई हूं। फाइनली न्यू ईयर हैप्पी न्यू ईयर की तरह महसूस हो रहा है।"

पति के साथ लॉस एंजिलिस में हैं प्रिटी

प्रिटी जिंटा इन दिनों लॉस एंजिलिस में पति जीन गुडइनफ के साथ क्वारैंटाइन हैं। कुछ महीने पहले वे अपनी IPL टीम किंग्स इलेवन पंजाब के साथ दुबई में थीं, जहां IPL का तेरहवां सीजन हुआ था। उनकी टीम इससे जल्दी ही बाहर हो गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser