एक्ट्रेस की फिल्मों में वापसी:मां बनने के बाद फिल्मों में कमबैक करेंगी प्रीति जिंटा, 2022 में शुरू करेंगी कश्मीर में शूटिंग

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा फिल्ममेकर दानिश रेंजू की फिल्म से इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं। फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है। इस फिल्म की कहानी कश्मीर पर आधारित है। रिपोर्ट के मुताबिक, अभी फिल्म को लेकर कोई ऑफीशियल ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म का प्री-प्रोडक्शन और कास्टिंग पर काम शुरू हो गया है। वहीं फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू की जायेगी।

2018 में आखिरी बार नजर आईं थीं प्रीति

प्रीति जिंटा 'वीर जारा' और 'मिशन कश्मीर' जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं, जिसका सेट कश्मीर में था और इस बार भी वो पूरी फिल्म की शूटिंग वहीं करेंगी। वहीं प्रीति से जुड़े सूत्र ने यह भी खुलासा किया, "प्रीति और अधिक प्रोजेक्ट्स में काम करने के लिए तैयार हैं। उनके पास पहले से ही 2-3 फिल्में पाइपलाइन में थीं और अब वो और प्रोजेक्ट्स को साइन करने के लिए भी तैयार हैं।" इससे पहले प्रीति को 2018 में फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' में देखा गया था। लेकिन यह फिल्म इंडस्ट्री में उतना चल नहीं पाई।

प्रीति ने दी सोशल मीडिया पर मां बनने की जानकारी

हाल ही में प्रीति सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों की मां बनी हैं। प्रीति ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की और लिखा, "मैं सभी के साथ आज की सबसे बड़ी खुश खबरी शेयर करना चाहती हूं। जीन और मैं बेहद खुश हैं और हमारा दिल आभार और प्यार से भरा हुआ है क्योंकि हम अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का अपने परिवार में स्वागत कर रहे हैं।"

खबरें और भी हैं...