पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रीति का क्वारैंटाइन टाइम:प्रीति जिंटा का तीसरा कोरोना टेस्ट भी निगेटिव, आईपीएल के लिए दुबई पहुंचने के बाद 7 दिन के लिए हैं क्वारैंटाइन, दो और टेस्ट बाकी

12 दिन पहले

आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर प्रीति जिंटा का लगातार तीसरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। इस बात की खुशी प्रीति ने एक वीडियो शेयर कर जाहिर की। आईपीएल 2020 के लिए दुबई पहुंची प्रीति फिलहाल 7 दिन के लिए क्वारैंटाइन हैं। यह उनका तीसरा कोरोना टेस्ट था, इसके बाद उनके दो टेस्ट और होंगे। जबकि उन्हें दो दिन और क्वारैंटाइन रहना होगा।

कई बार कोरोना टेस्ट करवा चुकीं हैं प्रीति

इसके पहले भी प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर दुबई पहुंचने के कई वीडियो और पोस्ट शेयर किए थे। प्रीति ने बताया था कि वे पहले भी लॉस एंजेलिस में कई बार कोरोना टेस्ट करवा चुकीं हैं। इसके लिए उन्होंने यह भी कहा था कि निगेटिव साल 2020 का सबसे पॉजिटिव शब्द है। बात अगर आईपीएल-2020 की करें तो 19 सितंबर से शुरू हो रहा है, जबकि प्रीति की टीम का पहला मैच रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगा।

120 देशों में होगा लाइव टेलीकास्ट

आईपीएल के 13वें सीजन का लाइव टेलीकास्ट 120 देशों में किया जाएगा। स्टार इंडिया के पास टूर्नामेंट के प्रसारण अधिकार हैं। भारत में हिंदी और इंग्लिश के अलावा स्थानीय भाषाओं में भी प्रसारण होगा। इनमें तमिल, तेलुगू, कन्नड़, बांग्ला, मलयालम और मराठी शामिल है। दर्शक हॉटस्टार पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। हालांकि, इसके लिए यूजर को प्रीमियम मेंबरशिप की जरूरत होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें