21वीं सदी में पूरे हुए दोस्ती के 21 साल:प्रियंका चोपड़ा ने लारा दत्ता के साथ लंदन में किया सेलिब्रेशन, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में लंदन में अपनी दोस्त एक्ट्रेस लारा दत्ता और उनकी बेटी के साथ मुलाकात की और फैन्स के साथ सोशल मीडिया के जरिए उसकी फोटो भी साझा की। इस मुलाकात से प्रियंका भी काफी खुश नजर आईं। यूं तो प्रियंका कई अभिनेत्रियों के साथ खास बॉन्ड शेयर करती हैं, लेकिन यह दोस्ती कुछ ज्यादा खास है। दरअसल दोनों की दोस्ती को 21 साल हो गए हैं। दोनों मिस इंडिया 2000 पेजेंट में पहली बार एक-दूसरे से मिले थे।

प्रियंका ने सेलिब्रेट किए अपनी दोस्ती के 21 साल

प्रियंका ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "21 साल और आने वाले कई साल...दोस्ती वो चीज है जिसकी बात आप किसी भी समय छेड़ सकते हैं....लारा दत्ता और उनकी सबसे चमकदार सितारा। सायरा तुम सच में अपनी मां की बेटी हो। बहुत सारा प्यार, इनसे मुझे बहुत प्यार मिला...और बहुत सारी यादें...प्रदीप गुहा आपको मिस किया।"

2000 में पहली बार एक दूसरे से मिले थे प्रियंका और लारा

2000 में, लारा ने मिस इंडिया का ताज जीता और बाद में मिस यूनिवर्स का खिताब भी जीता था। इस बीच, प्रियंका मिस इंडिया में फर्स्ट रनर-अप रहीं, लेकिन बाद में उन्होंने मिस वर्ल्ड का ताज जीता। एक्ट्रेस दीया मिर्जा सेकेंड रनर-अप रहीं और उन्होंने भी मिस एशिया पैसिफिक का खिताब अपने नाम किया। यह पहला और एकमात्र मौका था जब मिस इंडिया के सभी तीन फाइनलिस्ट ने एक साथ अपने-अपने अंतरराष्ट्रीय पेजेंट जीते थे।

फिल्म 'अंदाज' से की थी लारा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत

प्र‍ियंका और लारा ने फिल्म 'अंदाज' में साथ काम किया है। इस फिल्म से लारा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। वहीं प्र‍ियंका के लिए यह दूसरी फिल्म थी। प्र‍ियंका ने 'हीरो: द स्पाई' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, लेकिन इसमें उन्हें छोटा रोल दिया गया था। 'अंदाज' में प्र‍ियंका और लारा दोनों को बराबर स्पेस मिली थी। दोनों ही एक्ट्रेसेज ने इस फिल्म के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड जीता था।

खबरें और भी हैं...