बॉलीवुड ब्रीफ:ऑस्कर के बाद बाफ्टा अवॉर्ड्स प्रेजेंट करेंगी प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस कुब्रा सैत की ख्वाहिश- सोनू सूद लें देश में कोविड टीकाकारण कराने की जिम्मेदारी

2 वर्ष पहले

ऑस्कर के बाद प्रियंका चोपड़ा एक और इंटरनेशनल अवॉर्ड्स 74वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स यानी बाफ्टा अवॉर्ड्स को प्रेजेंट करने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा है, "इस रविवार को बाफ्टा अवॉर्ड्स पेश करने को लेकर सम्मानित और एक्साइटेड महसूस कर रही हूं।" ये अवॉर्ड्स 10 और 11 अप्रैल को लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में होंगे। प्रियंका चोपड़ा बीते कुछ समय से लंदन में ही हैं। वे वहां अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'मैट्रिक्स 4' की शूटिंग कर रही हैं। पिछले महीने उन्होंने होली का त्यौहार भी लंदन में ही मनाया था।

2. 'गुडबाय' में पत्नी के रोल के लिए खुद अमिताभ बच्चन ने सुझाया नीना गुप्ता का नाम
पिछले दिनों खबर आई थी कि नीना गुप्ता डायरेक्टर विकास बहल की अपकमिंग फिल्म 'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन की पत्नी का किरदार निभाएंगी। जबकि रश्मिका मंदाना दोनों की बेटी की भूमिका में नजर आएंगी। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो खुद अमिताभ ने फिल्म में उनकी पत्नी के रोल के लिए नीना का नाम सुझाया था। रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि बच्चन साहब अपने अपोजिट कोई फ्रेश को-एक्ट्रेस चाहते थे। उन्होंने 'बधाई हो' में नीना गुप्ता का करियर चेंजिंग परफॉर्मेंस देखा था और तभी तय कर लिया था कि जल्दी ही वे उनकी को-स्टार होंगी।

3. श्रेयस तलपड़े ने लॉन्च किया OTT प्लेटफॉर्म, थिएटर का कंटेंट दिखाया जाएगा
अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने शुक्रवार को अपना वेब प्लेटफॉर्म 'नाइन रसा' लॉन्च किया, जो कि थिएटर्स और परफॉर्मिंग आर्ट्स के लिए डेडीकेट है। उन्होंने अपने एक बयान में बताया, "पूरा कंटेंट जो भी स्टेज पर दिखाया जाता है या दिखाया जा सकता है, वह हमारे OTT प्लेटफॉर्म नाइन रसा पर फीचर किया जाएगा। इनमें फुल लेंथ प्ले, वन एक्ट प्ले, स्किट्स, स्टैंड-अप्स, चैट्स, स्टोरीज, कविताएं, संगीत, डांस और बहुत कुछ शामिल होगा।" श्रेयस के मुताबिक, अपने OTT प्लेटफॉर्म पर वे देश की सभी भाषाओं का कंटेंट दिखाएंगे। शुरुआत मराठी, हिंदी, गुजराती और अंग्रेजी के साथ कर रहे हैं।

4. कुब्रा सैत की ख्वाहिश- सूद सूद को लेनी चाहिए कोविड वैक्सीनेशन कराने की जिम्मेदारी
'सेक्रेड गेम्स' जैसे वेब शो में अहम भूमिका निभा चुकीं एक्ट्रेस कुब्रा सैत चाहती हैं कि सोनू सूद को देश में कोविड के वैक्सीनेशन कराने की जिम्मेदारी ले लेनी चाहिए। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, "सोनू सूद पर छोड़ दें कि वे भारत का टीकाकरण कराएं। चीयर्स।" कोविड महामारी के दौरान प्रवासी मजदूरों और देश के अन्य जरूरतमंदों की मदद कर मसीहा बने सोनू सूद ने हाल ही में कोरोना का टीका लगवाया है। गुरुवार को उन्होंने स्वास्थ्य मंत्रालय से गुजारिश करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था अब वक्त आ गया है कि 25 साल और उससे ऊपर के सभी लोगों को टीका लगवाने की इजाजत दी जाए।

5. आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की 'डॉक्टर जी' में शेफाली शाह की एंट्री
आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह स्टारर अपकमिंग फिल्म 'डॉक्टर जी' में एक्ट्रेस शेफाली शाह की एंट्री हो गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस कैंपस कॉमेडी ड्रामा में शेफाली भी आयुष्मान और रकुल की तरह डॉक्टर की भूमिका में नजर आएंगी। डेब्यूटेंट डायरेक्टर अनुभूति कश्यप की इस फिल्म से शेफाली के किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन सुना है कि वे डॉ. नंदिनी नाम से सीनियर डॉक्टर की भूमिका में होंगी। यह पहला मौका होगा जब आयुष्मान, रकुल और शेफाली साथ स्क्रीन शेयर कर रहे होंगे।

6. पत्नी मीरा राजपूत कर रही सीजनल डिटॉक्स प्लान, शाहिद ने पूछा- इसकी क्या जरूरत है
शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सीजनल डिटॉक्स प्लान कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर इस बात की जानकारी दी। मीरा ने बताया कि ये नवरात्र में उपवास रखने का उनका वर्जन है। उनके मुताबिक, वे इसके हेल्थ बेनिफिट्स और डिटॉक्स गुणों को अपना रही हैं। वीडियो में मीरा ने यह भी बताया कि यह पहला मौका होगा, जब वे इतना लंबा उपवास करेंगी। मीरा की प्लानिंग देखकर शाहिद भी हैरान हैं। उन्होंने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए पूछा है, "जो इतनी सुंदर है, आखिर उसे क्यों क्लींस की जरूरत होगी?"

खबरें और भी हैं...