• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Priyanka Chopra Celebrated Rakshabandhan With Brother Siddharth Chopra, Wrote For The First Time In 5 Years We Are Together On Rakshabandhan

सेलिब्रेशन:प्रियंका चोपड़ा ने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ सेलिब्रेट किया रक्षाबंधन, लिखा- 5 सालों में पहली बार हम दोनों रक्षाबंधन पर साथ हैं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ रक्षाबंधन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की हैं। उन्होंने यह त्यौहार लंदन में सेलिब्रेट किया, जहां वो पिछले साल से रह रही हैं। साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वो पांच साल में पहली बार अपने भाई के साथ इस त्यौहार को मना रहीं हैं। फोटोज में प्रियंका सिद्धार्थ की कलाई पर राखी बांधती नजर आ रही हैं। इस फेस्टिवल पर प्रियंका ने वाइट और ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी जबकि सिद्धार्थ ने ग्रे टी-शर्ट और ब्लू कलर की जींस पहनी थी। साथ ही मधु चोपड़ा ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी।

5 साल में पहली बार मनाई प्रियंका ने भाई संग रक्षाबंधन

प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "5 सालों में पहली बार हम दोनों रक्षाबंधन पर साथ हैं। मैं तुमसे प्यार करती हूं छोटे भाई सिद्धार्थ चोपड़ा। साथ ही मेरे बाकी सभी भाइयों को राखी की बधाई। आप सब जहां-जहां हो मैं राखी भेज रही हूं और अपने गिफ्ट्स का इंतजार कर रही हूं। मिमी की तरफ से प्यार।" बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को घर में मिमी नाम से बुलाया जाता है। गिफ्ट्स की बात करें तो सिद्धार्थ ने बड़ी बहन को रक्षाबंधन के तोहफे के तौर पर एक कॉफी मग दिया है। इस मग पर लिखा है, "मेरी बहन होना ही तुम्हारे लिए सबसे अच्छा गिफ्ट है। लव यू।"

'जी ले जरा' से बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं हैं प्रियंका

प्रियंका पिछले साल से लंदन में रह रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बॉलीवुड कमबैक प्रोजेक्ट 'जी ले जरा' की घोषणा की है। फिल्म को डायरेक्ट उनके 'द स्काई इज पिंक' के को-स्टार फरहान अख्तर करेंगे और इसमें कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं...