ऑस्कर मिलने की संभावना:एकेडमी अवॉर्ड्स 2021 में प्रियंका चोपड़ा के नाम हो सकता है बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का ऑस्कर, दावेदारों की लिस्ट में टॉप पर हैं पीसी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय करने वाली ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के नाम ऑस्कर 2021 का बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड हो सकता है। ऐसा हम नहीं हॉलीवुड की लीडिंग वेबसाइट का मानना है। प्रियंका को यह अवॉर्ड उनकी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' के लिए मिल सकता है। यह वेबसाइट हर साल ऑस्कर के पहले यह सर्वे करती है, जिसमें इस बार प्रियंका को यह अवॉर्ड मिलने की संभावना ज्यादा है।

इनसे होगा प्रियंका का मुकाबला

प्रियंका को जिस फिल्म के लिए यह अवॉर्ड मिल सकता है, वह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसका डायरेक्शन रामिन बहरानी ने किया है। यह फिल्म अरविंद अडिगा के इसी नॉवेल द व्हाइट टाइगर पर ही आधारित है। दावा किया जा रहा है इस फिल्म में प्रियंका के कभी न देखे गए अवतार से लोग रूबरू होंगे। प्रियंका को मैरिल स्ट्रीप, हान येनरी, क्रिस्टीन स्कॉट थॉमस और ऑलिविया कॉलमेन जैसी नामी एक्टर्स के साथ रखा गया है।

रिलीज डेट नहीं आई सामने

वैरायटी की इस प्रिडिक्शन लिस्ट में प्रियंका टॉप पर हैं। द व्हाइट टाइगर का प्रोडक्शन नेटफ्लिक्स के साथ मुकुल देवड़ा कर रहे हैं, जिसमें प्रियंका भी एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है। प्रियंका के साथ इस फिल्म में राजकुमार राव भी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2019 में कम्पलीट हो गई थी।

खबरें और भी हैं...