प्रियंका की इंगेजमेंट रिंग:निक जोनस की दी 2.1 करोड़ की इंगेजमेंट रिंग को प्रियंका चोपड़ा ने बताया अपनी सबसे खूबसूरत ज्वेलरी, बोलीं-'कई खूबसूरत यादें जुड़ी हुई हैं'

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रियंका चोपड़ा ने इंगेजमेंट रिंग को अपनी सबसे खूबसूरत ज्वेलरी करार दिया है। एक इंटरव्यू में प्रियंका से जब पूछा गया कि उन्हें अब तक सबसे अच्छी ज्वेलरी कौन सी मिली है तो उन्होंने कहा , अगर मैं अपनी एंगेजमेंट रिंग का नाम ना लूं तो मेरे पति निक जोनस मुझे मरेंगे। (मज़ाक कर रही हूं)। मैं कहना चाहूंगी कि मेरी इंगेजमेंट रिंग क्योंकि ये मुझे निक ने अचानक दी थी और मैं जो ज्वेलरी पहनती हूं मैं उसे लेकर बहुत सेंटीमेंटल हूं क्योंकि ये मेरी कई खूबसूरत यादों से जुड़ी हुई है। बता दें कि प्रियंका की इंगेजमेंट रिंग की कीमत तकरीबन 2.1 करोड़ रुपए है।

'क्वांटिको' के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस की पहली मुलाकात 'क्वांटिको' के सेट पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों पिछले साल 1 मई को न्यूयॉर्क में हुए 'मेट गाला' फंक्शन में साथ पहुंचे थे। प्रियंका और निक ने इंगेजमेंट के 5 महीने बाद ही दिसंबर 2018 में शादी कर ली थी। 2 दिसंबर 2018 को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में दोनों ने क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी। इस दौरान प्रियंका के वेडिंग लुक्स और इंगेजमेंट रिंग के अलावा उनका मंगलसूत्र भी काफी चर्चा में आया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका का मंगलसूत्र 21 लाख रुपए का था जिसमें बड़ा सा डायमंड पेंडेंट था।

'खुशनसीब हूं, मुझे निक जैसा पार्टनर मिला'

प्रियंका ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में अपने 28 साल के पति निक के सपोर्ट के लिए उनकी तारीफ भी की थी। उन्होंने कहा था कि मैं खुशनसीब हूं जो मुझे निक जैसा पार्टनर मिला। निक मुझे बहुत सपोर्ट करते हैं। मैं अपने प्रोफेशन में जो कुछ भी हूं या दुनिया मुझे कैसे देखती है। मैं सिर्फ एक लड़की हूं जो अपने जीवन को बेहतरीन तरीके से जीने की कोशिश कर रही है। ऐसा करने में मेरा सपोर्ट करने के लिए में निक की बहुत आभारी हूं।" हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग लंदन में खत्म की है। इसके अलावा वह 'मैट्रिक्स' की भी शूटिंग खत्म कर चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...