नहीं रहे पॉपुलर फैशन डिजाइनर:वर्जिल अबलोह की 41 साल की उम्र में कैंसर से मौत, प्रियंका चोपड़ा, करन जौहर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पॉपुलर क्रिएटिव डायरेक्टर और फैशन डिजाइनर वर्जिल अबलोह का 41 साल की उम्र में कैंसर से निधन हो गया है। वे पिछले 2 साल से कार्डियक एंजियो सारकोमा नाम के रेयर कैंसर से जंग लड़ रहे थे। 'ऑफ वाइट' फैशन लेबल के फाउंडर वर्जिल के निधन से हॉलीवुड समेत बॉलीवुड जगत भी गम में डूबा हुआ है। प्रियंका चोपड़ा, करन जौहर, मलाइका अरोड़ा समेत कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उनके निधन पर शोक जताया है।

प्रियंका चोपड़ा ने वर्जिल अबलोह की फोटो सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर कर लिखा, "गॉन टू सून।" करन जौहर ने भी स्टोरी पर डिजाइनर की एक फोटो शेयर कर लिखा, "यह दिल तोड़ने वाली खबर है, RIP। बेहद प्रतिभाशाली फैशन फोर्स है, उसे निश्चित तौर पर याद किया जाएगा।" मलाइका अरोड़ा ने भी डिजाइनर की फोटो के साथ एक हार्ट ब्रोकन इमोजी शेयर कर दुख व्यक्त किया।

सोनम कपूर, आनंद आहूजा, सुपरमॉडल जीजी हदीद, बेला हदीद, केंडल जेनर, हेली बीबर, फुटबॉल लीजेंड डेविड बेखम समेत कई हॉलीवुड सेलेब्स और फैशन डिजाइनर्स ने भी वर्जिल अबलोह के निधन पर शोक जताया है।

खबरें और भी हैं...