प्रियंका-निक जोनस की नए घर में पहली दिवाली:भारतीय संस्कृति के साथ पूजा कर सेलिब्रेट किया, फोटोज शेयर कर बोली- हैप्पी दिवाली

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी पहली दिवाली लॉस एंजिलिस में अपने नए घर में सेलिब्रेट की। शादी के बाद निक और प्रियंका की यह पहली दिवाली थी। सोशल मीडिया पर अब कपल की दिवाली पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उनके नए घर की झलक भी दिख रही है।

नए घर की दिखी झलक
फोटोज में प्रियंका आयवरी लहंगे में नजर आ रही हैं, जबकि निक लाल कुर्ता-पायजामा में हैं। पहली फोटो में प्रियंका उनके आंगन में लगे झूले पर बैठी हैं, जिसमें निक उनके पीछे खड़े हैं। दूसरी तस्वीर में प्रियंका सीढ़ियों पर बैठी हैं और तीसरी तस्वीर में वह उनके मेन डोर पर पोज देती दिख रही हैं। सबसे खास तस्वीर एक कोने में पोज दे रहे कपल की है, जिसमें उनकी शादी के दुपट्टे दीवार पर फ्रेम किए गए हैं। पोस्ट में पूल के अलावा खुले आसमान में नाचते हुए कपल का वीडियो भी शामिल है।

आप सब मेरे ऐंजल हो
फोटोज को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, हमारी पहली दिवाली हमारे पहले घर में एक साथ। यह हमेशा खास रहेगा। कड़ी मेहनत कर इस शाम को खास बनाने के लिए सभी लोगो का धन्यवाद दिया और कहा, "आप सब मेरे ऐंजल हो।"

उन्होंने मेहमानों और निक का शुक्रिया अदा करते हुए आगे लिखा, "जिन लोगों ने पारांपरिक परिधान पहन कर मेरी संस्कृति का सम्मान दिया और रात भर मस्ती की, आपने मुझे ऐसा महसूस कराया कि मैं घर वापस आ गई हूं। आप वही हैं जो सपने बनते हैं। मैं तुमसे प्यार करता हूँ। मेरा दिल बहुत थैंक फुल है। हैप्पी दिवाली।

खबरें और भी हैं...