निक-प्रियंका बने पेरेंट:प्रियंका चोपड़ा की सरोगेट बेटी प्री-मैच्योर, 12 हफ्ते पहले जन्मी बेबी गर्ल कमजोरी के कारण कुछ दिन हॉस्पिटल में ही रहेगी

5 महीने पहले

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और पॉप सिंगर निक जोनस सरोगेसी की मदद से पेरेंट्स बन गए हैं। इस बात की जानकारी प्रियंका ने खुद शुक्रवार देर रात सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की। हालांकि एक्ट्रेस को बेटा हुआ है या बेटी, इस बात की जानकारी उन्होंने पोस्ट में नहीं दी है। US की वेबसाइट US वीकली की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका एक बेटी की मां बनी हैं।

​​​​12 हफ्ते पहले मां बनी हैं प्रियंका
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, 'प्रियंका के बच्चे का जन्म डॉक्टर द्वारा दी गई डेट से 12 हफ्ते पहले ही हो गया है। कपल का बच्चा लास वेगास के बाहरी इलाके सदर्न कैलिफोर्नियां के एक हॉस्पिटल में हुआ है। प्री-मैच्योर डिलीवरी के कारण बच्चा कुछ कमजोर है। निक-प्रियंका ने यह फैसला किया है कि जब तक बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हो जाता, तब तक वह अस्पताल में ही रहेगा।

प्रियंका ने शेयर किया पोस्ट
प्रियंका ने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'यह बताते हुए हम खुश हैं कि हम सरोगेसी के जरिए अपने जीवन में एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं। हम अपने परिवार के लिए आपसे सम्मानपूर्वक आग्रह करते हैं इस खास समय में हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें।'

प्रियंका ने बेबी प्लानिंग के बारे में बताया था
प्रियंका चोपड़ा ने 'द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट' शो के दौरान निक के साथ बेबी प्लानिंग के बारे में कुछ बातें कही थीं। निक के भाइयों का उदाहरण देते हुए उन्होंने शो में मजाक में कहा, "हम इकलौते ऐसे कपल हैं, जिनके अभी तक बच्चे नहीं हुए हैं। यही वजह है कि आज मैं सबके सामने बताना चाहती हूं कि मैं और निक बेबी प्लान कर रहे हैं।" इसके बाद प्रियंका ने कहा, "मैं बेबीसिट नहीं करना चाहती।"

बता दें कि प्रियंका-निक ने 2 दिसंबर 2018 को उदयपुर में हिंदू-क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी।

खबरें और भी हैं...