पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अवसान:पॉपुलर अमेरिकन रैपर DMX का 50 साल की उम्र में निधन, प्रियंका चोपड़ा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने पोस्ट शेयर कर दी श्रद्धांजलि

2 महीने पहले

पॉपुलर अमेरिकन रैपर और एक्टर अर्ल सिमंस का 50 साल की उम्र में निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिमंस को ड्रग का ओवरडोज लेने के कारण हार्ट अटैक आया था। शुक्रवार को न्यूयॉर्क के केव्हाइट प्लेन्स हॉस्पिटल में उन्होंने आखिरी सांस ली। सिमंस को DMX और डार्क मैन एक्स के नाम से भी जाना जाता था। DMX के निधन की खबर से दुनिया भर में उनके फैंस बहुत दुखी हैं। सभी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर DMX को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पोस्ट शेयर कर DMX के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

DMX का जाना म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा नुकसान
प्रियंका चोपड़ा ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा, "वो मेरे पसंदीदा कलाकारों में से एक थे। और फिर उनके साथ काम करने का मौका मिला, जो किसी सपने के पूरे होने जैसा था। DMX का जाना म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ा नुकसान है। RIP DMX। उनकी फैमिली के लिए मेरा प्यार और संवेदनाएं। वहीं रणवीर सिंह ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर DMX की फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। फोटो के साथ रणवीर ने हार्ट ब्रेक इमोजी और DMX का सॉन्ग 'Let Me Fly' भी शेयर किया है।

DMX कई सालों से ड्रग एडिक्शन की समस्या से जूझ रहे थे
पिछले कई सालों से DMX ड्रग एडिक्शन की समस्या से जूझ रहे थे। 2019 में वे इस समस्या से निजात पाने के लिए एक नशा मुक्ति केंद्र भी गए थे। जिसकी वजह से उन्हें अपने कई शोज रद्द भी करने पड़े थे। DMX ने 1998 में रैप म्यूजिक के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। गानों की लोकप्रियता बताने वाले 'बिलबोर्ड' 200 चार्ट में उनके पहले स्टूडियो एल्बम 'इट्स डार्क एंड हेल इज हॉट' को टॉप स्पॉट मिला था। उन्होंने 'रफ राइडर्स एंथम', 'पार्टी अप', 'गेट एट मी डॉग' और 'स्टॉप बिइंग ग्रीडी' जैसे कई पॉपुलर गाने दिए। उनकी 'द ग्रेट डिप्रेशन' और 'ग्रैंड चैंप' एलबम को भी लोगों ने काफी पसंद किया था।

खबरें और भी हैं...