PC ने सरनेम क्यों हटाया:प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम से हटाया 'जोनस' सरनेम, पति से तलाक की अफवाह उड़ी तो कमेंट से चौंकाया

12 दिन पहले

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की बायो से अपने नाम से 'चोपड़ा' और 'जोनस' सरनेम हटा दिया। जिसके बाद से प्रियंका और निक जोनस के तलाक के कयास लगाए जाने लगे। हालांकि, इस बीच निक जोनस द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसपर प्रियंका ने कमेंट कर अब तलाक की खबरों को विराम दे दिया है।

मैं बस तुम्हारी बांहों में मर गई: प्रियंका
दरअसल, निक जोनस ने हाल ही में जिम में वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। उनके इस वीडियो पर प्रियंका ने कमेंट कर लिखा, " Damn! मैं बस तुम्हारी बांहों में मर गई।" प्रियंका ने अपने इस कमेंट से बता दिया है कि वे निक जोनस से बहुत प्यार करती हैं और दोनों अलग नहीं हो रहे हैं।

निक जोनस की वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा का कमेंट।
निक जोनस की वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा का कमेंट।

प्र‍ियंका की मां ने तलाक की खबरों को अफवाह बताया
वीडियो में निक जोनस जिम में डंबल्स उठाते और बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "मंडे मोटिवेशन, लेट्स गेट इट।" प्र‍ियंका की मां मधु चोपड़ा ने हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट को दिए अपने बयान में दोनों के तलाक की खबरों को अफवाह बताया है। साथ ही उन्होंने लोगों से इस तरह की झूठी खबरें ना फैलाने की अपील भी की है।

प्रियंका ने सरनेम हटा कर फैंस को किया कन्फ्यूज
बता दें कि प्रियंका और निक की शादी को 1 दिसंबर को 3 साल होने वाले हैं। लेकिन, इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट की बायो से 'जोनस' सरनेम हटा कर फैंस को कन्फ्यूज कर दिया था। इसके बाद निक और प्रियंका के अलगाव की खबरों ने भी जोर पकड़ लिया था।

निक से शादी के बाद लगाया था जोनस सरनेम
प्रियंका ने शादी के बाद अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बदलकर प्रियंका चोपड़ा जोनस किया था। अब सवाल यही है कि आखिर किस कारण से प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की बायो से अपने नाम से 'चोपड़ा' और 'जोनस' सरनेम हटाया है। अब इस मामले में फैंस को प्रियंका के रिएक्शन का इंतजार रहेगा कि आखिर उन्होंने सरनेम क्यों हटाया है।

मैट्रिक्स में नजर आएंगी प्रियंका
सोमवार को ही प्रियंका के नए हॉलीवुड प्रोजेक्ट की रिलीज डेट की घोषणा हुई है। मैट्रिक्स सीरीज की नई फिल्म 22 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा भी प्रियंका के पास कुछ हॉलीवु़ड प्रोजेक्ट्स है।

सामंथा और मलाइका ने भी तलाक से पहले हटाए थे सरनेम
हाल ही में दक्षिण भारत की एक्ट्रेस सामंथा ने भी अपने नाम के आगे से अक्किनेनी सरनेम हटाया था, जिसके बाद से ही उनके नागा चैतन्य से तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा था। मलाइका अरोड़ा खान ने भी अपने पति अरबाज खान से तलाक के पहले इंस्टाग्राम अकाउंट से खान सरनेम हटा दिया था। ऐसे ही बी-टाउन के कई सेलेब्स हैं जिन्होंने ने रिश्तों में अलगाव से पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सरनेम और फोटो हटाए हैं।