आपबीती:प्रियंका चोपड़ा ने कहा- सेट पर बदसलूकी करने वाले डायरेक्टर का नाम सामने न ला पाने का पछतावा है, मैं बहुत डर गई थी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक अवार्ड विनिंग टॉक शो सुपर सोल पर ओपरा विनफ्रे के साथ इंटरव्यू किया। वो अपनी दोस्त मेघन मार्कल के बाद इस टॉक शो पर आई थीं और शो में उन्होंने उन कई घटनाओं के बारे में बताया जहां डायरेक्टर्स ने उनके साथ गंदा ‌व्यवहार किया था। प्रियंका ने एक बड़़ी स्टार बनने से पहले इंडिया में काफी स्ट्रगल किया है। उन्होंने खुलासा किया कि इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों में उनसे ऐसे डांस प्रफोर्मेंसेज देने को कहा जाता था जिसमें वे काफी अनकम्फर्टेबल फील करती थीं।

लड़कियों को इंडस्ट्री में सिखाया जाता है ईजी गोइंग बनना

उन्होंने आगे कहा कि इन घटनाओं के लिए डायरेक्टर्स के सामने अवाज ना उठा पाने के लिए मैं आज भी पछताती हूं। प्रियंका ने कहा, "मैं हमेशा उन बातों के लिए ओपीनियन रखती हूं जिनसे मैं सहमत नहीं होती। मुझे बचपन से ही अवाज उठाने के लिए एनकरेज किया गया है।" वह अभी भी पछताती हैं कि वो उन डायरेक्टर्स को सामने नहीं ला पाईं और कहने लगीं, "मैं बहुत डर गई थी। इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मैं नई थी और यहां लड़कियों को सिखाया जाता है कि उन्हें इस बिजनेस में ईजी गोइंग बनना है। इसलिए मैंने सिस्टम में रह कर काम किया लेकिन वो मूवी छोड़ दी।"

'मैट्रिक्स 4' और 'टेक्स्ट फॉर यू' में नजर आएंगी प्रियंका

इंटरव्यू में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड 2000 टाइटल जीतने से पहले और बाद की लाइफ के बारे में बताया, निक जोनास से डेटिंग के बारे में बताया और अपने तीन दिन के उम्मेद भवन पैलेस में हुए शादी के फेवरेट मोमेंट्स भी शेयर किए। प्रियंका काम को लेकर कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। उन्होंने हाल ही में 'मैट्रिक्स 4' और 'टेक्स्ट फॉर यू' का शेड्यूल पूरा किया है और अभी यू.के. में अपने आने वाले प्रोजेक्ट सिटाडेल में बिजी हैं।

खबरें और भी हैं...