प्रियंका और आध्यात्म:प्रियंका चोपड़ा बोलीं, जब भी जिंदगी में कोई बड़ी चीज़ करने वाली होती हूं, पति निक मुझसे पूजा करने के लिए कहते हैं

11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में पति निक जोनस की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि निक और वो भले ही अलग धर्मों को मानते हैं लेकिन आध्यात्मिकता में दोनों एक स्तर पर हैं। प्रियंका बोलीं, आध्यात्म में मैं और निक एक ही तरह की फीलिंग शेयर करते हैं। बेशक हम अलग-अलग धर्मों में बड़े हुए हैं लेकिन मैं मानती हूं कि धर्म एक मैप की तरह है जिसकी मंजिल केवल एक है और वो भगवान है, निक भी यही मानते हैं। मैं घर में काफी पूजा करती हूं और जब भी हम जिंदगी में कोई बड़ी चीज़ करने वाले होते हैं तो निक मुझसे पूजा करने के लिए कहते हैं।

आपको बता दें कि प्रियंका की कई मौकों पर अमेरिका में पूजा करने की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिनमें निक भी उनके साथ नज़र आए हैं। नए घर का गृह प्रवेश हो या न्यू यॉर्क में अपने नए रेस्त्रां सोना की शुरुआत, निक-प्रियंका ने पूजा-पाठ के बाद ही कदम आगे बढ़ाए हैं।

बता दें कि दोनों ने 2 दिसंबर, 2018 को उदयपुर के उम्मेद भवन में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी। प्रियंका और निक ने शादी के बाद एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी बताई थी।

निक ने किया था प्रियंका को अप्रोच

निक ने सबसे पहले क्वांटिको में प्रियंका की को-एक्टर ग्राहम रोजर्स को मैसेज भेजा। निक ने लिखा था-प्रियंका बहुत खूबसूरत है। सितंबर 2016 में पहली बार निक ने ट्विटर पर प्रियंका को मैसेज भेजा था। इस मैसेज में निक ने लिखा था कि हमारे कुछ कॉमन फ्रेंड्स कह रहे हैं कि हमें मिलना चाहिए। इस मैसेज का निक को प्रियंका से जवाब मिला। तब प्रियंका ने लिखा था-ये मैसेज उनकी टीम पढ़ सकती है। ऐसे में वे उनके फोन पर संपर्क करें।

मैगजीन के मुताबिक 2017 में प्रियंका और निक को डिजाइनर राल्फ लॉरेन ने मेट गाला में इनवाइट किया था। इससे पहले ये दोनों एक ड्रिंक पार्टी में न्यूयॉर्क में मिले थे। इस मुलाकात के बाद प्रियंका ने निक को अपने घर पर बुलाया था। घर पर उनकी मम्मी मधु चोपड़ा टीवी सीरियल लॉ एंड ऑर्डर देख रही थीं। प्रियंका के मुताबिक-हमने कुछ घंटे बातें की। इस मुलाकात में हमारे बीच कोई किस नहीं हुआ था।

ग्रीस में किया था निक ने प्रपोज

तीसरी डेट में निक समझ गए कि प्रियंका ही वह लड़की है जिससे वह शादी करना चाहते थे। निक के मुताबिक उन्होंने प्रियंका को उनके बर्थडे पर प्रपोज नहीं किया। उन्होंने पीसी को ग्रीस में प्रपोज किया था। निक ने एक हफ्ते पहले ही प्रियंका के लिए रिंग खरीदी थी।

निक ने घुटने के पर बैठकर प्रियंका से कहा-क्या मैं ये रिंग तुम्हारे हाथों में डाल सकता हूं? क्या तुमसे शादी कर मैं दुनिया का सबसे खुशकिस्मत इंसान बन सकता हूं। 45 सेकंड खामोशी के बाद प्रियंका ने हां कह दिया। वहीं निक के भाई जो जोनास ने भी दोनों को लेकर एक इंटरव्यू में बताया-जब पहली बार पब्लिक अपीयरेंस में निक ने प्रियंका को मेट गाला अवॉर्ड में देखा था तो वो एकदम क्लीन बोल्ड हो गया था।

खबरें और भी हैं...