वेडिंग एनिवर्सरी:पति निक जोनस के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप पर प्रियंका चोपड़ा बोलीं- उनसे अलग रहना वाकई में बहुत मुश्किल था

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अपनी आने वाली वेब सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग कर रही हैं। इस सीरीज की शूटिंग के कारण प्रियंका चोपड़ा को अधिकतर समय अपने पति निक जोनस से दूर लंदन में गुजारना पड़ रहा था। ऐसे में प्रियंका ने एक इंटरव्यू में लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप और मैरिज पर बात की और कहा कि इतने लंबे समय तक निक जोनस से अलग रहना उनके लिए मुश्किल रहा है।

प्रियंका के लिए था यह साल कठिन

प्रियंका ने कहा, "यह साल वास्तव में कठिन रहा है। पूरे एक साल के लिए घर से दूर रहना वास्तव में मेरे लिए कठिन था, खासकर ऐसे समय में जब आप अपने परिवार को देखने के लिए ट्रैवल नहीं कर सकते। मेरी मां और मेरे भाई इंडिया में थे, मेरे पति अमेरिका में थे और मैं यूके में थी। उस समय किसी चीज का कुछ पता नहीं था और मेरा सिर्फ फ्लाइट पकड़ कर ऐसे ही ट्रैवल करना बहुत डरा देने वाला था कि कहीं किसी को कुछ हो ना जाए। लेकिन शुक्र है कि सब लोग ठीक हैं।"

कोविड की वजह से ज्यादा नहीं मिल पा रहे थे प्रियंका और निक

प्रियंका ने आगे कहा, "हमारे बीच कोई सेपरेशन नहीं हुआ था, लेकिन क्योंकि वो आ जा रहे थे, इसलिए हमें वास्तव में सावधान रहना पड़ रहा था। उस समय जब भी हम एक दूसरे से मिलते थे तो हम दोनों को क्वारंटाइन होना पड़ता था। अगर आपके पास दो दिन की छुट्टी है तो यह आमतौर पर एक प्रोडक्शन शेड्यूल को हेल्प नहीं करता है, क्योंकि आपके पास इतना समय नहीं होता है।"

प्रियंका ने की निक और अपनी बॉन्डिंग पर बात

प्रियंका कहती हैं, "यह सब वास्तव में मुश्किल था, लेकिन हमने इसे मैनेज किया। कई बार वो मेरे पास आए और एक दो बार मैं उनके पास गई। उस समय मेरी मां मेरे पास आईं और लगभग पांच महीने तक मेरे साथ ही रहीं, जो वास्तव में बहुत अच्छा था।"

निक के बारे में बात करते हुए प्रियंका कहती हैं, "हम एक-दूसरे के दिलों को जानते हैं और हम जो कुछ भी करते हैं उसमें हम एक-दूसरे को प्रायोरिटी देते हैं। हमारा व्यक्तिगत करियर रहा है और हम दोनों एक-दूसरे की प्रोफेशनल लाइफ में कभी इंटरफेयर नहीं करते हैं और हम इस बारे में बहुत स्पष्ट हैं। हम एक-दूसरे की चीजों पर अपनी अपनी राय देते हैं, लेकिन डिसीजन मुख्य रूप से एक ही इंसान लेता है, क्योंकि हमने इतने लंबे समय तक कड़ी मेहनत करके अपना करियर खुद बनाया है।"

प्रियंका ने बताया निक को अमेजिंग पर्सन

प्रियंका आगे कहती हैं, "लेकिन मुझे लगता है कि हमें एक दूसरे के दिल पर नजर रखना चाहिए कि आपका पार्टनर कैसा महसूस कर रहा है। यह बहुत जरूरी होता है और मैं कहना चाहती हूं कि मेरे पति ऐसा करने में अमेजिंग हैं। जैसा कि मैंने कहा, यह साल मेरे लिए लंदन में रहने के लिए कठिन था। निक मुझसे मिलने के लिए सब कुछ छोड़ देते थे। वो इतनी दूर से आते थे मेरे साथ एक रात का डिनर करने के लिए और फिर वापस चले जाते थे।"

खबरें और भी हैं...