• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Priyanka Chopra's Husband Admitted To Hospital: 28 year old Nick Jonas Injured During Shooting, Taken From Ambulance To Hospital

हॉस्पिटल में भर्ती प्रियंका चोपड़ा के पति:शूटिंग के दौरान घायल हुए 28 साल के निक जोनास, एम्बुलेंस से ले जाया गया अस्पताल

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति और हॉलीवुड स्टार निक जोनस इस समय अपने टेलिविजन सिंगिंग रिऐलिटी शो 'द वॉइस' की अमेरिका में शूटिंग कर रहे हैं। अब बताया जा रहा है कि इस शो की शूटिंग के समय निक को चोट लग गई और उन्हें एम्बुलेंस से हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

शो की शूटिंग के दौरान निक को लगी चोट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जा रहा है कि इस शो की शूटिंग के दौरान शनिवार को निक को चोट लग गई थी। उन्हें उसी समय लॉस ऐंजिलिस के एक हॉस्पिटल ले जाया गया था। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि निक को कितनी चोट लगी है। मगर बताया जा रहा है कि रविवार को उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। पर दोनों ने इस बात की जानकारी अभी तक अपने फैन्स से शेयर नहीं की है।

निक-प्रियंका ने शुरू किया एक फंड प्रोग्राम

निक इस समय अमेरिका में हैं जबकि प्रियंका अपनी शूटिंग के सिलसिले में लंदन में ही रुकी हुई हैं। निक भी पिछले काफी समय से प्रियंका के साथ लंदन में ही थे। दोनों ने हाल ही में कोरोना माहामारी से बचने के लिए भारत की मदद का एक बड़ा कदम उठाया था। उन्होंने भारत के लिए एक फंड प्रोग्राम शुरू किया था और इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैन्स के साथ शेयर भी किया था।

खबरें और भी हैं...