• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Priyanka Chopra’s Husband Nick Jonas Reveals Details Of His Bike Accident After Reports Of Hospitalisation, Says He Has A Cracked Rib

हेल्थ अपडेट:प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, बोले-मैं अब बिल्कुल ठीक हूं; बाइक से गिरने पर पसली की हड्डी में आई थी चोट

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति और हॉलीवुड स्टार निक जोनस हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो 'द वॉइस' की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब निक जोनस ने खुद सोमवार को अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि अब वे बिल्कुल ठीक हैं और हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर वापस लौट आए हैं। वहीं निक ने फिर से शो की शूटिंग करना भी शुरू कर दिया है।

बाइक से गिरने पर पसली की हड्डी में आया क्रेक
शो के लाइव एपिसोड के दौरान निक ने इस घटना के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा, "मैं अब बिल्कुल ठीक महसूस कर रहा हूं। बाइक से गिरने के कारण मेरी पसली की हड्डी में एक छोटा सा क्रेक आ गया था। इसके अलावा मुझे अन्य कई चोटें भी आई थीं। मैं इतना बता दूं कि मैं शारीरिक रूप से उतना उत्साही महसूस नहीं कर रहा हूं, जितना मैं आमतौर पर करता हूं।"

हंसने में पसली की चोट में होता है दर्द
अपनी हेल्थ पर अपडेट देने के बाद निक ने अपने को-जज ब्लेक शेल्टन से कहा कि वे उन्हें इतना न हसाएं, क्योंकि इससे उनकी पसली की चोट में दर्द होता है। इस पर ब्लेक जोनस मजाक में कहते हैं, "आप इस शो के दौरान सहानुभूति प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं।" निक ने शो पर वापसी करते हुए सेट से अपनी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस वीडियो पर उनके फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आपको ठीक देखकर बहुत खुशी हो रही है।"