पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रियंका चोपड़ा का अचीवमेंट:12 घंटे में यूएस का बेस्ट सेलिंग बुक बना प्रियंका का मेमॉयर 'अनफिनिश्ड', एक्ट्रेस ने लिखा- उम्मीद है आपको बुक पसंद आएगी

2 महीने पहले

प्रियंका चोपड़ा की मानें तो उनका मेमॉयर 'अनफिनिश्ड' महज 12 घंटे के अंदर यूएस में बेस्ट सेलिंग बुक बन गया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "12 घंटे से भी कम समय में हमें यूएस में नंबर 1 बनाने के लिए शुक्रिया। मुझे उम्मीद है कि आपको बुक पसंद आएगी।

सालों पहले रख लिया था मेमॉयर का नाम

इससे पहले शुक्रवार को प्रियंका ने बुक का कवर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- मैंने इस मेमॉयर का नाम सालों पहले तब रख दिया था, जब इसे लिखना भी शुरू नहीं किया था।

20 साल से पब्लिक पर्सन होने के नाते, मेरे पास एक लंबी लिस्ट थी, जिसे मुझे व्यक्तिगत और पेशेवर तरीके से जांचना था कि मैं कितनी अनफिनिश्ड हूं। लेकिन मेमॉयर लिखने में फनी चीज यह है कि आपको चीजों को अलग तरीके से देखना होता है।

इतनी सारी चीजों को समेटने के समय मैंने महसूस किया कि अधूरा होना मेरे लिए गहरा अर्थ रखता है और हकीकत में यह मेरी जिंदगी के ज्यादातर आम चीजों में से एक है।

वीडियो शेयर कर लिखा था- यह मेरी कहानी है

इससे पहले प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई वीडियो शेयर किए थे और कैप्शन में लिखा था, "हर मेरी कहानी है।" वीडियो में प्रियंका के बचपन से लेकर मिस वर्ल्ड बनने और फिर बॉलीवुड में संघर्ष कर अपना मुकाम बनाने के बाद हॉलीवुड तक के सफर को दिखाया गया था। प्रियंका ने अपनी और निक जोनास की शादी के बारे में भी बताया था।

आखिरी बार द स्काई इज पिंक में दिखी थीं

वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड में प्रियंका को आखिरी बार 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था। प्रियंका इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी थीं। फिल्म में उनके अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम की भी अहम भूमिका थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें