• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Priyanka Remove Jonas From Username: From Samantha Ruthprabhu To Malaika Arora, Removed The Surname From Social Media And Gave The News Of Divorce To The Fans

प्रियंका ने हटाया निक जोनस का सरनेम:​​​​​​​सामंथा रुथप्रभु से लेकर मलाइका अरोड़ा तक, सोशल मीडिया से सरनेम हटाकर फैंस को दिया तलाक की खबर

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पति निक जोनस का सरनेम हटाने पर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपना यूजरनेम प्रियंका चोपड़ा जोनस कर लिया था, जो अब सिर्फ प्रियंका हो चुका है। ये बदलाव देखकर लोगों ने निक-प्रियंका के तलाक का अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है। इसका कारण ये है कि इससे पहले कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने तलाक या अनबन के बाद अपने नाम से पति का नाम हटा दिया था। आइए जानते हैं वो एक्ट्रेसेस कौन सी हैं-

सामंथा रुथप्रभु

साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य ने इस साल तलाक लेकर हर किसी को हैरान कर दिया था। तलाक के कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स से पति का नाम हटा दिया था। शादी के बाद से ही सामंथा अक्किनेनी सरनेम लगा रही थीं, लेकिन तलाक के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया यूजरनेम को सामंथा अक्किनेनी से सामंथा रुथप्रभु कर लिया था।

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस और छैया-छैया गर्ल मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में अरबाज खान से तलाक लिया था। तलाक के करीब ढेड़ साल बाद मलाइका ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट से पति अरबाज खान का सरनेम खान हटा दिया था। शादी के बाद से ही एक्ट्रेस का यूजरनेम मलाइका अरोड़ा खान हुआ करता था।

चारू असोपा

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने साल 2019 में बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की है। कपल कुछ महीनों पहले तब सुर्खियों में आ गए थे, जब दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई थी। चारू ने सोशल मीडिया पर खराब रिश्ते पर पोस्ट करते हुए राजीव के खिलाफ बयान दिए थे। एक समय आया जब चारू ने अपने यूजरनेम से पति का नम हटा दिया था। खबरें आने लगीं कि दोनों अलग हो गए हैं, हालांकि कुछ समय बाद दोनों का रिश्ता दोबारा पटरी पर आ गया। हाल ही में कपल पैरेंट्स बना है।

सुजैन खान

साल 2004 में ऋतिक रोशन से शादी करने के बाद सुजैन खान ने साल 2014 में तलाक लिया था। तलाक से पहले सुजैन सोशल मीडिया अकाउंट में पति का नाम इस्तेमाल करती थीं, हालांकि तलाक के बाद एक्ट्रेस ने इसे ऑफिशियल करते हुए रोशन सरनेम नाम से हटा दिया था।

अधूना अख्तर

फरहान अख्तर ने साल 2000 में गर्लफ्रेंड अधूना से शादी की थी। शादी के 17 साल बाद कपल ने तलाक ले लिया था। तलाक के बाद अधूना ने अपने यूजरनेम को अधूना अख्तर से अधूना भबानी कर लिया था।

खबरें और भी हैं...