प्रियंका ने शेयर की बेटी मालती की हल्की सी झलक:फोटो में दिखे मालती के क्यूट गाल, यूजर्स बोले- ये तो पापा निक पर गई

14 दिन पहले

प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की हल्की सी झलक शेयर की है। हालांकि, फोटो में प्रियंका ने मालती का आधा चेहरा ही रिवील किया है। सोते हुए मालती के गुलाबी होंठ और गाल बेहद क्यूट लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर प्रियंका की बेटी की यह फोटो खूब चर्चा में, कुछ लोग कह रहे हैं कि यह पापा निक जोनस पर गई है, तो कई लोग कह रहें हैं कि मालती प्रियंका जैसी है। ऐसा पहली बार हुआ है, जब प्रियंका ने बेटी की हल्की सी शक्ल दिखाई है।

प्रियंका ने शेयर की बेटी की फोटो

अमेरिका में इन दिनों खूब ठंड पड रही है। यही वजह है कि फोटो में मैरी मालती गर्म कपड़ों में दिखाई दे रही हैं। बेबी स्ट्रॉलर में सोती हुआ मालती ने विंटर कैप पहनी हुई है, जिससे उनकी आखें नहीं दिख रही हैं। प्रियंका ने कैप्शन में अपनी बिटिया पर प्यार लुटाते हुए लिखा- 'आई मीन'। चेहरे के अलावा फोटो में मालती के छोटे-छोटे हाथ नजर, जो कि बहुत ही ज्यादा प्यारे लग रहे हैं।

मालती की फोटो पर फैंस ने लुटाया प्यार

मालती मैरी चोपड़ा जोनस की इस फोटो को प्रियंका के फैंस ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिस पर यूजर्स भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर लिखा- 'फाइनली.. कितनी प्यारी बच्ची है।' दूसरे यूजर ने लिखा- ब्युटीफुल प्रिंसेस।' एक और यूजर ने लिख- 'अगर आप करीब से देखो तो उसके होंठ निक जैसे हैं।'

22 जनवरी को की बेबी के जन्म की अनाउंसमेट

प्रियंका और निक ने 22 जनवरी 2022 को सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के जन्म की अनाउंसमेंट की थी। कपल ने पोस्ट शेयर करते हुए यह जानकारी दी थी, कि वो सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने हैं। हालांकि बाद में खबरें आई कि मालती का जन्म 15 जनवरी को हुआ था। हालांकि कपल ने पेरेंट्स बनने की अनाउंसमेंट देर से की। प्रियंका की बच्ची का जन्म डॉक्टर द्वारा दी गई डेट से 12 हफ्ते पहले ही हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चे के पैदा होने की तारीख अप्रैल की दी थी, लेकिन वह जनवरी में ही पैदा हो गई थी।

साल 2018 में निक और प्रियंका ने की शादी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से है। दोनों ने 2 दिसंबर, 2018 को उदयपुर के उम्मेद भवन में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी।

खबरें और भी हैं...