• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Producer Anand Pandit Said Amitabh Bachchan And Emraan Hashmi Taking Important Decisions For Chehre, Not Rhea Chakraborty; She Is In Touch With Production Team

खास बातचीत:प्रोड्यूसर आनंद पंडित बोले-'चेहरे' के अहम फैसले अमिताभ बच्चन, रूमी जाफरी और इमरान हाशमी ले रहे, रिया चक्रवर्ती नहीं; वे प्रोडक्शन टीम के टच में

मुंबईएक वर्ष पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती स्टारर 'चेहरे' 9 अप्रेल को रिलीज होगी। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया था। ट्रेलर आने से पहले फिल्म में रिया चक्रवर्ती की मौजूदगी को लेकर जो सस्पेंस बना हुआ था। लेकिन, ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही यह साफ हो गया था कि रिया रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित लगातार रिया चक्रवर्ती का समर्थन कर रहे हैं।

हालांकि, आनंद पंडित ने यह स्‍पष्‍ट कर दिया है कि फिल्म की कहानी अमिताभ और इमरान के किरदारों के इर्द गिर्द है। ऐसे में फिल्‍म से जुड़े अहम फैसले वे दोनों ही ले रहे हैं, रिया चक्रवर्ती नहीं। आनंद इस बात से भी संतुष्‍ट हैं कि फिल्‍म को रिया के खिलाफ रहने वाले ट्रोलर्स का विरोध ज्यादा नहीं झेलना पड़ा है। ट्रेलर जारी होने के दो हफ्तों में 81 हजार लोगों ने इसे लाइक किया, जबकि सिर्फ 18 हजार लोगों ने नापसंद किया है।

पर्सनल विवाद के चलते किसी के काम का हक नहीं छीन सकते
दैनिक भास्‍कर से हुई खास बातचीत में आनंद पंडित ने कहा, "इस रिजल्‍ट का क्रेडिट फिल्‍म के सारे क्रू मेंबर्स, आर्टिस्‍ट और स्‍टेकहोल्‍डर्स को जाता है। उन सबका कन्‍व‍िक्‍शन था कि ईमानदारी होनी चाहिए। पर्सनल विवाद के चलते किसी के काम का हक नहीं छीना जाना चाहिए। लिहाजा हम सबने कॉन्‍श‍ियस डिसिजन लिया कि हम किसी के साथ गलत नहीं करेंगे। जो होना होगा, देखा जाएगा।"

सिनेमाघरों में रिलीज के 8 हफ्ते बाद ओटीटी पर आएगी फिल्म
आनंद पंडित ने कहा, "फिल्‍म के डिजिटल राइट्स अमेजन को जा चुके हैं। यहां कोई विवाद नहीं है। सिनेमाघरों में रिलीज के 8 हफ्ते बाद ओटीटी पर फिल्म आएगी। रहा सवाल पोस्‍टर में रिया का नाम न होने का तो उसकी कुछ ठोस वजहें थीं। वह यह कि मेरी फिल्‍म अमिताभ बच्‍चन और इमरान हाशमी के किरदारों पर बेस्ड है। तो फिल्‍म से जुड़े अहम फैसले डायरेक्‍टर रूमी जाफरी और उन दोनों के साथ लिए गए। इन सबके साथ मेरा रोजाना डिस्कशन होता है। उनकी राय हम फिल्‍म के कैंपेन में शामिल करते हैं। ऐसे में रिया की सलाह की कोई जरूरत ही नहीं थी।"

हमारी प्रोडक्शन टीम के टच में हैं रिया
प्रोड्यूसर ने आगे कहा, "रिया के साथ जो हुआ है, उस पर हम कैसे फोकस करें। वे हमारे लिए आर्टिस्‍ट हैं, उन्‍हें उनका ड्यू क्रेडिट मिल रहा है। रिया जरूर हमारी प्रोडक्शन टीम के टच में हैं। दो महीने पहले उन्‍होंने डबिंग की थी। फिल्म में अमिताभ बच्‍चन और इमरान हाशमी के क्रिएटिव इनपुट भी रहे हैं। साथ ही हमने स्‍लो‍वाकिया में माइनस 20 डिग्री सेल्सियस तापमान में शूटिंग की थी। ऐसे में ठंड से बचने के लिए हम इंडिया से स्‍पेशल शूज वहां लेकर गए थे। उसके लिए स्‍पेशल सॉक्स भी आते हैं। हम अलग जैकेट्स भी ले गए थे।" आनंद बताते हैं कि यह फिल्‍म किसी जर्मन प्‍ले की एडेप्‍टेशन नहीं है। 20 से 25 साल पहले रंजीत कपूर ने एक प्‍ले लिखा था, उसे रूमी जाफरी ने फिल्‍म की शक्‍ल दी है।

खबरें और भी हैं...