पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वंडर वूमेन:प्रोड्यूसर चार्ल्स रोवन ने कहा- 'वंडर वूमेन 1984' को ग्लोबल बनाना सबसे बड़ा मकसद

अंकिता तिवारी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस गैल गदोत एक बार फिर वंडर वुमन के अवतार में अपनी नई फिल्म 'वंडर वूमेन 1984' में नजर आ रही हैं। गैल की यह नई फिल्म वंडर वूमेन बनने की उनकी पूरी जर्नी को दर्शाती है। जहां पहली फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। वहीं दूसरी फिल्म को भव्य बनाने में किस तरह के चैलेंज आए, इस बात का जिक्र फिल्म के प्रोड्यूसर चार्ल्स ने हाल ही में हुई एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया।

फिल्म को ग्लोबल बनाना हमारा सबसे बड़ा मकसद
प्रोड्यूसर चार्ल्स रोवन ने फिल्म बनाने से जुड़े चैलेंज के बारे में बताया, "हमारे मन में यही था कि कैसे इस फिल्म को पिछली फिल्म से बेहतर और अलग बना सकते हैं। जहां पिछली फिल्म वंडर वूमेन की शूटिंग यूके और इटली में पूरी की गई थी। वहीं इस फिल्म को ग्लोबल बनाना हमारा सबसे बड़ा मकसद था। इसकी शूटिंग यूके, वॉशिंगटन डीसी, इटली ,स्पेन, वर्जीनिया और कैनरी आइलैंड में भी की गई।"

चार्ल्स ने कहा, "इस तरह से हम अपनी फिल्म द्वारा ग्लोबल फुटप्रिंट स्थापित करने में कामयाब हुए। रही बात आखरी सीन की जिसमें वंडर वुमन और चीता फाइट करते हैं। उसके लिए उस हिसाब से हमें स्टेज नहीं मिल पा रहा था। हमें बहुत मेहनत से बहुत कीमती सेट बनवाना पड़ा था। ताकि हम वह फाइनल शॉट ले सकें। ये फिल्म मेरी जिंदगी में सबसे कांप्लेक्स फिल्मों की गिनती में आएगी, जो मैंने आज तक प्रोड्यूस की हैं।"

पैटी ने विलेन के किरदार को समझने में मेरी मदद की: क्रिस्टीन
इस फिल्म में अपेक्स प्रिडेटर का किरदार निभाने वाली क्रिस्टीन विग ने इस फिल्म से जुड़े चैलेंज के बारे में बताया कि कैसे उनके किरदार के 3 अलग स्टेज थे। जहां एक शर्मीली गुमसुम रहने वाली लड़की खुद को बदल कर अपेक्स प्रिडेटर बन जाती है और वंडर वूमेन को रोकने की भरपूर कोशिश करती है। ​​​​​​​

क्रिस्टीन ने कहा, "इस किरदार में उतरने के लिए कॉस्टयूम और मेकअप ने तो मेरी मदद की। पर साथ ही इस फिल्म के निर्देशक पैटी जेंकिन्स ने मुझे इस विलेन के किरदार को समझने में बहुत मदद की। मैंने उनके साथ मिलकर इस बात पर खास ध्यान दिया कि कैसे मेरा किरदार इवॉल्व होता है और बदलता है।"

भारत में 24 दिसंबर को रिलीज की गई 'वंडर वूमेन 1984'
बता दें कि यह फिल्म विदेशों में रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है। वहीं भारत में यह फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज की गई है। हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस फिल्म के तीसरे इंस्टॉलमेंट पर भी प्रश्न किया गया। लेकिन मेकर्स ने इस सवाल पर किसी भी तरह का कमेंट करने से इंकार कर दिया।

खबरें और भी हैं...