पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अवसान:'इंदू की जवानी' के प्रोड्यूसर रेयान स्टीफन का कोरोना से निधन, मनोज बाजपेयी, वरुण धवन, कियारा आडवाणी समेत कई सेलेब्स ने शोक जताया

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'इंदू की जवानी' फेम प्रोड्यूसर रेयान इवान स्टीफन का शनिवार को कोरोना के कारण निधन हो गया है। कुछ दिनों पहले ही वे कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। रेयान के निधन पर उनके फैंस और मनोज बाजपेयी, वरुण धवन, कियारा आडवाणी समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर शोक व्यक्त किया है।

हमारे प्यारे रेयान तुम बहुत जल्द चले गए
वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर रेयान की एक फोटो शेयर कर लिखा, "RIP रेयान।" कियारा आडवाणी ने भी रेयान की एक फोटो शेयर कर लिखा, "हमारे प्यारे रेयान तुम बहुत जल्द चले गए।" उन्होंने रेयान द्वारा प्रोड्यूस की गई 'इंदू की जवानी' में लीड रोल प्ले किया था।

मेरे दोस्त रेयान मुझे तुम्हारी बहुत याद आएगी
मनोज बाजपेयी ने पोस्ट शेयर कर लिका, "यह हम सभी के लिए बहुत शॉकिंग है। खासकर उनके लिए जो इस महान आत्मा को जानते हैं। यह वास्तव में सच नहीं हो सकता। मेरे दोस्त रेयान मुझे तुम्हारी बहुत याद आएगी।" रेयान से पहले अब तक फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगों का कोरोना के कारण निधन हो चुका है।

रेयान ने करन के प्रोडक्शन हाउस के साथ भी किया था काम
रेयान स्टीफन फिल्ममेकर करन जौहर के प्रोडक्शन हाउस के साथ भी काम कर चुके थे। कियारा आडवाणी की 'इंदू की जवानी' के अलावा रेयान ने काजोल की मशहूर शॉर्ट फिल्म 'देवी' को भी प्रोड्यूस किया था। इसके अलावा भी उन्होंने कई बड़ी फिल्में प्रोड्यूस की थीं।

इन सेलेब्स ने भी रेयान के निधन पर जताया शोक

खबरें और भी हैं...