• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • 'Pushpa' Box office Collection Day 4: Allu Arjun Starrer 'Pushpa' Breaks The ‘Spider Man: No Way Home' Gross Collections In India

बॉक्स ऑफिस फाइट:अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' ने इंडिया में कलेक्शन के मामले में 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' को पछाड़ा, फर्स्ट वीकेंड में कमाए 144 करोड़ रुपए

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज' ने इंडिया में ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' को पीछे छोड़ दिया है। जबकि, 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' इंडिया के सिनेमाघरों में 16 दिसंबर को 'पुष्पा' से एक दिन पहले आई थी। वहीं 'पुष्पा' 17 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

'पुष्पा' ने फर्स्ट वीकेंड में 144 करोड़ का किया ग्रॉस कलेक्शन
ट्रेड पंडितों के अनुसार, 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने पहले वीकेंड में इंडियन मार्केट में 110.15 करोड़ रुपए का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। वहीं 'पुष्पा' ने इंडिया में सभी भाषाओं में अपनी रिलीज के फर्स्ट वीकेंड में 144 करोड़ रुपए की ग्रॉस कमाई की है। इस लिहाज से 'पुष्पा' ने इंडिया में ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' को पछाड़ दिया है। 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' और 'पुष्पा' का पहले वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश देखने को मिला।

'पुष्पा' ने हिंदी वर्जन से 4 दिन में कमाए 16 करोड़
बता दें कि 'पुष्पा' का हिंदी वर्जन में चार दिन का कलेक्शन अब 16.09 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को हिंदी में 4.25 करोड़ रुपए की कमाई की है। इससे पहले फिल्म ने तीसरे दिन (रविवार) 5.18 करोड़, दूसरे दिन (शनिवार) 3.55 करोड़ और पहले दिन (शुक्रवार) 3.11 करोड़ रुपए हिंदी वर्जन से कमाए थे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

'पुष्पा' ने 3 दिन में ग्रॉस वर्ल्ड वाइड 173 करोड़ रुपए किया कलेक्शन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'पुष्पा' ने 3 दिन में ग्रॉस वर्ल्ड वाइड 150 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था। फिल्म ने 3 दिनों में यानी फर्स्ट वीकेंड पर 173 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी। फिल्म ने दुनियाभर में तीसरे दिन (रविवार) 57 करोड़ कमाए। इससे पहले फिल्म ने दूसरे दिन (शनिवार) 45 करोड़ और पहले दिन (शुक्रवार) 71 करोड़ रुपए कमाए थे।

'पुष्पा: द राइज' का निर्देशन सुकुमार ने किया है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में नजर आ रही हैं। वहीं टॉम हॉलैंड और जेंडाया की मुख्य भूमिका वाली 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' को जॉन वाट्स ने डायरेक्ट किया है।

खबरें और भी हैं...