लोवेस्ट रेटिंग बॉलीवुड फिल्में:राधे बनी सलमान खान की सबसे कम IMDB रेटिंग वाली फिल्म, ये भी हैं अब तक की लोवेस्ट रेटिंग बॉलीवुड फिल्में

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म राधे 13 मई को रिलीड हो चुकी है। जहां एक तरफ व्यूअरशिप के मामले में ये फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ रही है वहीं दूसरी तरफ बड़ी संख्या में लोग इस फिल्म को काफी नापसंद कर रहे हैं। इस फिल्म को इंटरनेट मूवी डेटा बेस (IMDB) में महज 1.9 रेटिंग मिली है। करीब 75 हजार दर्शकों ने फिल्म देखने के बाद इस फिल्म को ये रेटिंग दी है। इसी के साथ राधे सलमान खान की सबसे लोवेस्ट रेटिंग वाली फिल्म बन चुकी है। आइए जानते हैं राधे के अलावा कौन सी हैं अब तक की सबसे कम रेटिंग वाली फिल्में-
सड़क 2
IMDB रेटिंग- 1.1
कास्ट- आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त

साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म सड़क 2 अब तक की सबसे घटिया रेटिंग वाली फिल्म है। इस फिल्म का ट्रेलर भी भारत का सबसे ज्यादा और दुनिया का तीसरा सबसे ज्यादा डिस्लाइक किया गया वीडियो है। फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म के चलते काफी विवादों में थे। फिल्म के मेकर्स पर भी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया था।

देशद्रोही
IMDB रेटिंग- 1.4
कास्ट- कमाल राशिद खान, ग्रेसी सिंह, ऋशिता सिंह

कमाल राशिद खान स्टारर फिल्म देशद्रोही दूसरी सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म है। इस फिल्म में केआरके ने राजा नाम के लड़के का किरदार निभाया था जो नौकरी की तलाश में मुंबई पहुंचता है। यहां पहुंचकर उसके हाथों से एक ड्रग डीलर के भाई की मौत हो जाती है जिसके बाद उन्हें राजनीति के करप्शन का अंदाजा लगता है। आगे राजा करप्शन दूर करने के लिए महज 24 घंटे में 10 लोगों को खत्म करते हैं। इस फिल्म में कमाल राशिद खान की एक्टिंग का खूब मजाक उड़ाया गया था।
जिम्मी
IMDB रेटिंग- 1.6
कास्ट- मीमोह चक्रवर्ती, विकास आनंद, राहुल देव

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मीमोह चक्रवर्ती की ये फिल्म तीसरी सबसे कम रेटिंग वाली बॉलीवुड फिल्म है। जिम्मी एक आम लड़का है जिसे एक लड़की का कत्ल करने के लिए दोषी पाया जाता है। फिल्म में सस्पेंस तो है मगर कास्ट और उनकी एक्टिंग दर्शकों को फिल्म देखने के लिए नहीं रोक पाई।
वेलकम टू न्यूयॉर्क
IMDB रेटिंग- 1.6
कास्ट- सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, दिलजीत दोसांझ, लारा दत्ता

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क एक फैशन डिजाइनर जीनल पटेल (सोनाक्षी सिन्हा) और एक रिकवरी एजेंट हीरो (दिलजीत दोसांझ) की कहानी है जो न्यूयॉर्क के बॉलीवुड इवेंट का हिस्सा बनते हैं। तगड़ी कास्टिंग होने के बावजूद फिल्म को दर्शकों का नेगेटिव रिस्पॉन्स मिला था।
प्रेग अगन
IMDB रेटिंग- 1.7
कास्ट- फरदीन खान, समीर मल्होत्रा, मेघना कोठारी, संजय भाटिया

साल 1998 की फिल्म प्रेम अगल एक लव स्टोरी है। फिल्म में दिखाया गया है कि एक अमीर बिजनेसमैन अपनी बेटी की शादी अपने बिजनेस पार्टनर से करवाना चाहता है, हालांकि बेटी किसी और से प्यार करना चाहती है।

खबरें और भी हैं...