पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Radhe Movie's New Song Out: Salman Jacqueline's New Song 'Dil De Diya' Is Rocking As Soon As Release, Actress Look Is Inspired From Mexican Painter Frida Kahlo

राधे का नया गाना:रिलीज होते ही धूम मचा रहा है सलमान- जैकलीन का नया गाना 'दिल दे दिया', मेक्सिकन पेंटर फ्रीडा काहलो से इंस्पायर है एक्ट्रेस का लुक

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सलमान खान, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा स्टारर फिल्म राधे ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है। धमाकेदार ट्रेलर और पहले गाने सीटी मार के बाद अब मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना दिल दे दिया भी जारी कर दिया है। ये एक आइटम सॉन्ग है जिसमें जैकलीन फर्नांडिस और सलमान का धमाकेदार डांस देखने मिल रहा है। मेकर्स ने इस गाने में जैकलीन को अलग दिखाने के लिए उन्हें मेक्सिकन पेंटर फ्रीडा काहलो की तरह तैयार किया गया है।

राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के लीड एक्टर सलमान खान के डिजाइनर एशले रेबेलो ने हाल ही में जैकलीन का नया लुक शेयर किया है। इस लुक के साथ ही एशले ने मेक्सिकन पेंटर फ्रीडा की एक तस्वीर शेयर की है जिनसे जैकलीन के लुक की प्रेरणा ली गई है। फ्रीडा एक पॉपुलर पेंटर हैं जो सेल्फ-पोट्रेट और नेचर से जुड़ी पेंटिंग के लिए काफी प्रसिद्ध थीं। एशले द्वारा शेयर की गई तस्वीर में जैकलीन लाल रंग के ट्रेडिशनल लिबास में नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस के बालों को गुलाबों से सजाया गया है।

सोशल मीडिया पर हुई गाने की तारीफ

राधे फिल्म का गाना दिल दे दिया 30 अप्रैल को रिलीज हो चुका है। गाना आउट होने की जानकारी खुद सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। एक्टर ने गाने की लिंक शेयर करते हुए लिखा, आप लोगों को दिल दे दिया, और ये गाना भी, जिसका नाम है दिल दे दिया। गाना आते ही सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग गाने में सलमान जैकलीन की बेहतरीन केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों को इस गाने की लिरिक्स भी काफी पसंद आ रही है।

हिट हुआ पहला गाना सीटी मार

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का पहला गाना सीटी मार भी 26 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया है। ये गाना अल्लू अर्जुन की फिल्म डीजे से लिया गया है जिसे राधे में सलमान खान और दिशा पाटनी पर फिल्माया गया है। इस गाने को सलमान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और कमाल खान ने आवाज दी है। गाने को यूट्यूब पर अब तक 4.7 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

13 मई को फिल्म सिनेमाघरों के साथ-साथ कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होने वाली है। इसके अलावा फिल्‍म को 40 ओवरसीज देशों के सिनेमाघरों में रिलीज तो किया ही जाएगा, वो मिडिल ईस्‍ट, नॉर्थ अमेरिका, ऑस्‍ट्रेलिया, न्‍यूजीलैंड, सिंगापुर, यूरोप टेरेटरी से हैं। इंग्‍लैंड में पिछले साल से लेकर अब तक के लॉकडाउन के बाद यह पहली फिल्‍म होगी, जिसे वहां के सिनेमाघरों में देखा जा सकेगा।

खबरें और भी हैं...