'राधेश्याम' की जोड़ी में खटपट:'राधेश्याम' में साथ काम कर रहे प्रभास और पूजा हेगड़े के बीच अनबन की खबरें, मेकर्स ने सफाई देते हुए कहा, 'दोनों के बीच सबकुछ ठीक है'

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ सुपरस्टार प्रभास फिल्म 'राधेश्याम' में पूजा हेगड़े के साथ काम कर रहे हैं। पिछले दिनों ये खबरें सामने आईं कि प्रभास पूजा के अनप्रोफेशनल बिहेवियर से परेशान हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि प्रभास पूजा के खराब बिहेवियर और शूटिंग पर आए दिन लेट आने की वजह से परेशान हैं और उन्होंने एक्ट्रेस से बातचीत बंद कर दी है। इन खबरों पर इस फिल्म के प्रोड्यूसर यूवी क्रिएशन का रिएक्शन आया है। उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी कर इन खबरों को निराधार बताया है।

यूवी क्रिएशन की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है, ये सारी खबरें निराधार हैं। प्रभास और पूजा एक दूसरे का बेहद सम्मान करते हैं। दोनों की ऑफ स्क्रीन भी बेहतरीन बॉन्डिंग है जिसकी वजह से ही उनकी ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री भी इतनी मैजिकल बन पड़ी है। पूजा हमेशा शूट पर टाइम पर पहुंची हैं। उनके साथ काम करना बेहद आसान है। ये अफवाहें किसी की इमेजिनेशन का हिस्सा हैं। फिल्म के लीडिंग पेयर के बीच सबकुछ ठीक है और पूरी टीम इस फिल्म को दर्शकों के बीच थिएटर के जरिए सामने लाने के लिए आशा-बद्ध है।

हैदराबाद, इटली और जॉर्जिया में हुई फिल्म की शूटिंग

इस पीरियड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'राधे श्याम' का डायरेक्शन राधाकृष्ण कुमार कर रहे हैं। जबकि इसके निर्माताओं में वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार शामिल हैं। प्रभास-पूजा के अलावा फिल्म में सचिन खेड़ेकर, प्रियदर्शी पुलीकोन्डा, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुनाल रॉय कपूर, रिद्धी कुमार, साशा क्षेत्री, सत्यन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, इटली और जॉर्जिया में हुई है।

प्रभास इस फिल्म में विक्रमादित्य नाम के रीडर का किरदार निभा रहे हैं। तो वहीं, पूजा प्रेरणा नाम की एक म्यूजिक टीचर का रोल निभा रही हैं। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग यूरोप की खूबसूरत वादियों में की गई है। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयाली में बनाया जा रहा है। फिल्म इसी साल 22 जुलाई को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना के चलते ऐसा नहीं हो पाया और अब इसे 14 जनवरी 2022 को रिलीज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...