पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

'राधे':सलमान ने कहा- अगर हालात ठीक रहे तो ही ईद पर रिलीज होगी 'राधे', क्योंकि फिल्म से ज्यादा जरूरी लोगों का स्वस्थ रहना

मुंबई2 महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण

एक्टर सलमान खान अपनी फिल्म 'राधे' को 2021 में ईद पर ही रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि फिल्म ईद पर भी तभी रिलीज की जाएगी, जब हालात ठीक होंगे और लोग थियेटर वापस जाने लगेंगे। सलमान ने यह बात मीडिया से पनवेल फॉर्महाउस पर मिडनाइट बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान कही है। बता दें कि सलमान आज अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

फिल्म रिलीज से ज्यादा जरूरी लोगों का स्वस्थ रहना
मीडिया ने जब सलमान से पूछा की 'राधे' कब रिलीज होगी। इस पर सलमान ने कहा, जब रिलीज होगी तब होगी। अभी हालात ठीक नहीं हैं। जब लोग थियेटर में वापस जाना शुरू कर देंगे। जब सबके पास इतना पैसा हो कि एंटरटेनमेंट पर खर्च कर पाएं। पिछले साल ईद पर इसे रिलीज करने का कमिटमेंट था। जल्द ही इस ईद पर इसे रिलीज करने का ऐलान करेंगे। यदि सब कुछ ठीक रहा तो ही हम इसे इस ईद पर रिलीज करेंगे।"

सलमान ने कहा, "फिल्म रिलीज कर दी और वहां जाकर अगर किसी का देहांत हो जाता है या कोई बीमार हो जाता है तो ये ठीक नहीं होगा। इसे हालात के ठीक होने के बाद मौका देखकर ही थिएटर में रिलीज किया जाएगा। क्योंकि फिल्म की रिलीज से ज्यादा जरूरी लोगों का स्वस्थ रहना और उनकी जान है।"

ओटीटी प्लेटफॉर्म के ऑफर्स ठुकरा रहे हैं मेकर्स
वहीं मेकर्स ने भी ईद पर ही फिल्म को रिलीज करने का मन बना लिया है। वे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म को पहले रिलीज करने के ऑफर्स को भी ठुकरा रहे हैं। इस बात की पुष्टि हाल ही में सलमान के करीबी जॉर्डी पटेल ने की। जॉर्डी पटेल ने कहा, "सलमान की फिल्‍मों पर पहला हक सिंगल और मल्‍टीप्‍लेक्‍स स्‍क्रीन का है। सलमान के 'लार्जर दैन लाइफ' किरदार को बड़े पर्दे ही जस्टिफाई करते हैं। यह बात भी है कि मौजूदा हालातों में मेकर्स ओटीटी पर जा रहे हैं। डिजिटल प्‍लेटफॉर्म भी अच्‍छे ऑफर दे रहे हैं। पर बात सिर्फ अपने हित की नहीं है। भाई को सिनेमाघरों की भी चिंता है। फिल्‍म पूरी हो चुकी है। फिर भी वो इसे ईद पर सिनेमाघरों में ही लाना चाहते हैं।"

फिल्‍म में सलमान के सीनियर के किरदार में होंगे जैकी श्रॉफ
जॉर्डी के अलावा फिल्‍म से जुड़े बाकी विभागीय अधिकारियों ने बताया, "फिल्‍म में जैकी श्रॉफ का भी अहम रोल है। वो सलमान के अतरंगी सीनियर कॉप के रोल में नजर आएंगे। उस किरदार को हंसी मजाक ज्यादा पसंद है। फिल्‍म में हालांकि सलमान कॉप के रोल में नहीं हैं। वो जैकी श्रॉफ से कानून तोड़ने वालों को सबक सिखाने के गुर सीखते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें-अंतिम की पहली झलक:अंतिम का फर्स्ट लुक टीजर रिलीज, बहनोई आयुष शर्मा के साथ भिड़ते दिखे सलमान खान

सूत्र के अनुसार, "जैकी श्रॉफ के ज्यादातर सीन कोरोना महामारी से पहले ही शूट हो गए थे। कुछ सीन ही बाकी रह गए थे। पर उनके पास महज 4 दिन की तारीखें थीं। ऐसे में सलमान ने उनके सीन को तरजीह दी। जैकी के सीन को प्रायोरिटी बेसिस पर शूट करवाया। इसके लिए महबूब स्‍टूडियो में तुरंत सारे इंतजाम करवाए गए थे।"

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें